Virat Kohli की बायोपिक में काम करना चाहते हैं Manit Joura, कही ये बात

टीवी के अलग-अलग सीरियल में अपने बेहतरीन किरदार निभा करैक्टर मनित जौरा (Manit Joura) एक जाना पहचाना चेहरा बन चुके हैं. फिलहाल उन्हें कुंडली भाग्य में ऋषभ का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है. इसी बीच उन्होंने उन कैरेक्टर्स पर बात की जिन्हें निभाना उन्हें पसंद आएगा.

मनित (Manit) ने बताया कि वह इम्तियाज अली की फिल्मों पर बहुत भरोसा करते हैं. इसी के साथ उन्हें आत्मकथाएं पढ़ना अच्छा लगता है और अगर उन्हें मौका मिला तो वह विराट कोहली (Virat Kohli) की बायोपिक में उनकी भूमिका निभाना चाहेंगे. ऐसा इसलिए क्योंकि विराट कोहली उनके लिए प्रेरणा है.

मनित (Manit) ने यह भी बताया कि अगर इरफान खान (Irfan Khan) के ऊपर कोई बायोपिक बनाई जाती है तो वह उनका भी किरदार निभाना पसंद करेंगे. एक अभिनेता के तौर पर जीवन में कई सारे उतार-चढ़ाव आने का भी दावा करते हुए उन्होंने बहुत सी बातें कही.

अपनी फिटनेस और रूटीन के बारे में बात करते हुए मनित (Manit) ने बताया कि स्वस्थ रहना बहुत जरूरी है. वह कहते दिखाई दिए कि करियर की रेस में हम अपने स्वास्थ्य को पीछे छोड़ देते हैं. लेकिन यह जरूरी है कि हम अपने शरीर के लिए कम से कम एक घंटा निकाले. उन्होंने कहा कि बच्चों को स्कूल में ही योग करना सिखाया जाना चाहिए ताकि उनके रूटीन में आ जाए और हर व्यक्ति को कम से कम 30 मिनट टहलना चाहिए और अच्छा भोजन खाना चाहिए.