मुंबई पुलिस ने बिहार में पूर्व पार्षद के पति की हत्या के मामले में 2 व्यक्तियों को किया गिरफ्तार

मुंबई: मुंबई पुलिस ने बिहार के औरंगाबाद जिले की एक पूर्व पार्षद के पति की हत्या में कथित रूप से शामिल दो युवकों को गिरफ्तार किया है. यह जानकारी एक अधिकारी ने रविवार को दी. अधिकारी ने बताया कि मुंबई पुलिस की अपराध खुफिया इकाई की टीम ने उपनगर जुहू में शनिवार को जाल बिछाकर सनतकुमार जयकुमार सिंह उर्फ शुभम सिंह (22) और सोनूकुमार विनय भारती उर्फ शुभम गिरी (20) को पकड़ लिया.

अधिकारी ने बताया कि दोनों से पूछताछ में सामने आया कि वे सुजीत मेहता की हत्या में कथित रूप से शामिल थे. उन्होंने बताया कि एक पूर्व पार्षद के पति मेहता की हत्या इस साल अगस्त में बिहार के औरंगाबाद जिले के अंबा थाना क्षेत्र में की गई थी. उन्होंने बताया कि इस बाबत अंबा थाने में हत्या, हत्या की कोशिश समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया था और सनतकुमार और सोनूकुमार इस मामले में वांछित थे. अधिकारी ने बताया कि गिरफ्तारी से बचने के लिए दोनों मुंबई आ गए थे और यहां पहचान बदल कर रह रहे थे.

उन्होंने कहा कि जांच के दौरान यह भी पता चला कि सनतकुमार सिंह बिहार में हत्या के एक और मामले में शामिल था और उस मामले में वह जमानत पर है. अधिकारी ने बताया कि दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बारे में मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस को सूचित कर दिया है. सोर्स- भाषा