Nagaur: छोटी खाटू की पूर्णिमा पारीक ने जीता मिस फॉरएवर राजस्थान 2022 का खिताब

डीडवाना(नागौर): क्षेत्र के छोटी खाटू कस्बे की बेटी ने फॉरएवर स्टार इंडिया (Forever Star India) की ओर से हुए कार्यक्रम में मिस फॉरएवर राजस्थान 2022 का टाइटल अपने नाम कर शहर का मान बढ़ाया है. पूर्णिमा पारीक ने मिस फॉरएवर राजस्थान बनने पर नागौर (Nagaur) जिले में खुशी की लहर है. उनके पैतृक कस्बे छोटी खाटू शेरानी आबाद सहित आसपास के ग्रामीण अंचलों में लोगों ने खुशी प्रकट की और पूर्णिमा पारीक और उनके परिवार को बधाई दी. 

पूर्णिमा के पिता जगदीश पारीक समाजसेवी और भामाशाह है. उन्होंने बताया कि पूर्णिमा पारीक ने डीडवाना (Didwana) के बांगड़ कॉलेज से राजनीति विज्ञान में एमए फाइनल किया है और पूर्णिमा पारीक भविष्य में अपने इसी फील्ड में कार्य करना चाह रही है. पूर्णिमा पारीक ने बताया कि इस सफलता के लिए उनकी माता सुमन पारीक ने बहुत ज्यादा सपोर्ट किया. वह हर तरह से उनके साथ हमेशा खड़ी रही. 

राजधानी जयपुर में टोंक रोड़ स्थित होटल मैरियट में फॉरएवर स्टार इंडिया की ओर से 16 से 19 सितंबर तक आयोजित किए जा रहे नेशनल लेवल ब्यूटी पेजेन्ट फॉरएवर मिस मिसेज और टीन 2022 के दूसरे चरण का आयोजन हुआ. जिसमें इस पेजेन्ट के मिस और टीन कैटेगरी के फिनाले राउंड का आयोजन हुआ. इस राउंड में देशभर के अलग-अलग राज्यों से आई 40 से ज्यादा मिस और टीन कैटेगरी की मॉडल्स ने सज संवर कर रैम्प वॉक की और सभी की क्राउनिंग की गई.

अजमेर की सुहानी शर्मा फॉरएवर मिस टीन:

इस दौरान छोटी खाटू की पूर्णिमा पारीक ने मिस फॉरएवर राजस्थान 2022 का टाइटल अपने नाम किया. इवेंट में छोटी खाटू की पूर्णिमा पारीक ने मिस फॉरएवर राजस्थान का टाइटल अपने नाम किया. वहीं अजमेर की सुहानी शर्मा ने फॉरएवर मिस टीन राजस्थान का खिताब हासिल किया. आयोजक राजेश अग्रवाल ने बताया कि इस पेजेन्ट की स्टेट विनर्स की क्राउनिंग सेरेमनी काफी बड़े स्तर पर की गई है. 

इसमें इंडिया के लगभग हर एक राज्य से मॉडल ने पार्टिसिपेट किया है और विनर का टाइटल क्राउन अपने सर पर सजाया है. सभी स्टेट विनर्स को क्राउनिंग के साथ साथ केश, ट्रॉफी और सर्टिफिकेट भी प्रदान कर सम्मानित किया गया है. इसके अलावा जिस डिज़ाइनर ड्रेस में विनर्स की रैंप वॉक और क्राउनिंग हुई है वह डिज़ाइनर गाउन्स उनको गिफ्ट के तौर पर दिए गए हैं. 

डिज़ाइनर गाउन्स सभी विनर्स को गिफ्ट:

उन्होंने आगे बताया कि आज इस फैशन सीक्वेंस में कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर अभी शर्मा और हर्षित ने सभी विनर्स की स्टाइलिंग की है और फॉरएवर फैशन द्वारा डिज़ाइनर गाउन्स सभी विनर्स को गिफ्ट किए गए है. इस नेशनल लेवल ब्यूटी पेजेन्ट को तीन स्टेप्स में किया जा रहा है. अगस्त में सिटी विनर्स की क्राउनिंग के बाद अब इस महीने में स्टेट विनर्स की जयपुर में ताजपोशी की जा रही है. इसके बाद दिसंबर में गुलाबी नगरी जयपुर में ही नेशनल लेवल क्राउनिंग सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा.