बॉलीवुड में एंट्री के बाद Nargis Fakhri ने झेली ये चीजें, 2 साल में डिप्रेशन से आई बाहर

मुंबई : एक्ट्रेस नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) ने रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. अपने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने सफर के बारे में कई बातें बताई. किसने कहा कि जब नहीं नहीं आई थी तब उन्हें इमैच्योर कहा जाता था. इसके अलावा उन्होंने अपने स्ट्रगल पर खुलकर चर्चा की.

नरगिस (Nargis) ने रॉकस्टार से बॉलीवुड डेब्यू किया था इसके बाद उन्हें हाउसफुल 3, मैं तेरा हीरो मद्रास कैफे जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है. फिल्म स्पाई से उन्होंने हॉलीवुड में भी डेब्यू किया है. हालांकि बाद में वह अपनी फैमिली के साथ अमेरिका में शिफ्ट हो गई. एक बार फिर वह कमबैक के लिए अच्छी स्क्रिप्ट खंगाल रही है.

नरगिस (Nargis) ने बताया कि मुझे पैंतरेबाजी के इस कल्चर के बारे में कोई भी जानकारी नहीं थी. मैं ईमानदार और सच्ची थी लेकिन मेरी इसी बात को गलत बताया जाता था. आप सामने वाले से बात करने में भले ही कंफर्टेबल ना हो लेकिन गेम फेस रखना जरूरी था जो मुझसे नहीं हुआ और मुझे इमैच्योर कहा गया.

नरगिस (Nargis) ने बताया कि 8 साल तक लगातार काम करने की वजह से उन्हें अपनी फैमिली के साथ रहने का बिल्कुल भी वक्त नहीं मिल रहा था और स्ट्रेस के कारण वह बीमार रहने लगी थी. हेल्थ इश्यूज की वजह से वो अक्सर ही खुद से सवाल किया करती थी. डिप्रेशन के इस दौर से गुजरने में उन्हें 2 साल लग गए.