डिप्रेशन से जूझ रही हैं Nimrit Kaur, Bigg Boss में बिगड़ रही कंडीशन

मुंबई : बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में चल रहे कंटेस्टेंट के लड़ाई झगड़े हमें देखने में जितने ज्यादा आसान लगते हैं वहां का माहौल सच में उतना आसान नहीं होता. एक ही घर में अनजान लोगों के साथ रहने की वजह से कोई भी इस ड्रेस में जा सकता है. चौकी दमदार कंटेस्टेंट निमृत (Nimrit Kaur) को देख कर भी ऐसा लग रहा है कि उनसे घर का प्रेशर सहन नहीं हो रहा.

बीते दो-तीन दिनों से उन्हें काफी शांत और उदास दिखा जा रहा है लेकिन क्या परेशानी है इस बारे में उन्होंने किसी से बात नहीं की है. यह देखकर बिग बॉस ने उन्हें कन्फेशन रूम में बुलाया और परेशानी जानने की कोशिश की. निम्रत (Nimrit) ने बिग बॉस को बताया कि वह अकेला और उदास महसूस कर रही हैं. बिग बॉस ने उन्हें डिटेल में बताने को कहा तो एक्ट्रेस ने कहा कि मैं यह नहीं जानती कि आपने मेरे नेचर को कितना समझा है लेकिन मैं वैसे इंसान हूं जो अपने दिल में बातें रखकर नहीं रह सकती. मैं सो नहीं पा रही हूं क्योंकि मेरे दिमाग में बहुत सी चीज है मुझे थका हुआ फील हो रहा है लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि मैं स्ट्रांग नहीं हूं.

निमृत (Nimrit) ने बिग बॉस से यह भी पूछा कि क्या यह बातें सिर्फ उनके और बिग बॉस के बीच हो रही हैं. जिस पर बिग बॉस ने हामी भरी और निमृत को कन्फेशन रूम में फूट-फूटकर रोती दिखाई दी. बिग बॉस ने पूछा कि क्या घर में कोई ऐसा सदस्य है जिससे बात कर उन्हें अच्छा महसूस होगा तो उन्होंने साजिद और अब्दु का नाम लिया और बताया कि वह अब्दु के साथ ज्यादा कंफर्टेबल हैं.

इसके बाद कन्फेशन रूम से रोती हुई निमृत (Nimrit) को बाहर आता देख शिव ठाकरे और एमसी स्टेन (MC Stan) उनसे पूछते हैं कि वह क्यों रो रही है और उन्हीं क्या हुआ है. इस पर एक्ट्रेस उन्हें बताती है कि मैं पिछले 1 साल से डिप्रेशन में थी. मैं पूरी तरीके से ठीक नहीं हुई हूं लेकिन मैंने दवाइयां लेना छोड़ दिया है. मेरा माइंड सफर कर रहा है और मैं ढंग से नहीं सो पा रही हूं. निमृत की हालत देखकर अब दर्शक ये जानना चाहते है कि वो आगे घर में कैसे सरवाइव करेंगी.