नहीं आएगा No Entry का सीक्वल? कानूनी पचड़े से पीछे हटे Salman

मुंबई : बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है. एक के बाद एक उनके कई प्रोजेक्ट के नाम सामने आ रहे हैं तो फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा रहे हैं. उनकी फिल्मों की लिस्ट में नो एंट्री का सीक्वल भी शामिल है. लेकिन अब खबर आई है कि फाइनेंशियल दिक्कतों की वजह से उन्होंने इस फिल्म को बंद कर दिया है.

सलमान खान (Salman Khan) इस फिल्म को अनीस बज्मी के साथ मिलकर बना रहे थे. कहा जा रहा था कि ये अब तक की सबसे बड़ी एंटरटेनर होने वाली है. लेकिन एक स्टूडियो बंद होने की वजह से ये फिल्म कानूनी एंगल में फंस गई. सलमान ने सोचा मामला सुलझ जाएगा लेकिन ये मामला कुछ ज्यादा ही सीरियस है.

पैसे देकर फिल्म के सारे अधिकारों को खरीदने के बारे में बात की जा रही थी और एक लिस्ट भी बन गई थी लेकिन पर यह समझ आया कि आगे चलकर परेशानी हो सकती है और यह बजट बढ़ सकता है. इसलिए इसे रोकने के बारे में सोचा गया.

अब यह कहा जा रहा है कि सलमान खान (Salman Khan) एक कॉमेडी फिल्म के लिए बहुत एक्साइटेड है और अनीस बजमी भी अपने प्रोजेक्ट के साथ आगे बढ़ गए हैं. सलमान खान फिलहाल एक नई स्क्रिप्ट की तलाश में है जिस पर वह जनवरी या फरवरी से काम शुरू कर देंगे.