पलक तिवारी के हाथ लगी एक और फिल्म, इस अभिनेता के साथ करेंगी स्क्रीन शेयर

मुंबई: टेलीविजन की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी(Palak Tiwari) अपने ग्लैमरस और हॉट फोटोशूट के चलते सोशल मीडिया पर छायीं रहती हैं. पलक ने बहुत ही कम समय में लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली है, और अब वे तेजी से सफलता की सीढ़ियां चढ़ती जा रहीं हैं.

बता दें कि पलक ने अबतक सिर्फ दो म्यूजिक वीडियो में काम किया है और इसके बाद से ही वे लोगों की नजरों में आ चुकीं थीं और अब वे बहुत जल्द सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म "किसी का भाई किसी की जान" से बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने वाली हैं.

जाहिर है कि इससे पलक को काफी बड़ा ब्रेक मिलने वाला है. जहाँ एक तरफ अभी उनकी डेब्यू फिल्म रिलीज नहीं हुई है, इसी बीच उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल खबरें हैं कि उनकी डेब्यू फिल्म रिलीज होने से पहले ही उनके हाथ एक और फिल्म लग गई है.

दरअसल पलक तिवारी सुपरस्टार संजय दत्त के साथ हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘द वर्जिन ट्री’ में नजर आएंगी. यानी कि सलमान खान के बाद पलक बॉलीवुड के एक और सुपरस्टार के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. पलक तिवारी ने अपने इंस्टा पर फिल्म ‘द वर्जिन ट्री’ का फर्स्ट लुक का वीडियो भी शेयर किया है.

पलक तिवारी के साथ इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में सनी सिंह, मौनी राय और आसिफ खान भी नजर आएंगे. फिल्म की कहानी वानुक्ष अरोड़ा और सिद्धांत चतुर्वेदी ने लिखा है. संजय दत्त इसे दीपक मुकुट के साथ प्रोड्यूस करेंगे. इस हॉरर कॉमेडी फिल्म का डायरेक्शन सिद्धांत सचदेवा करेंगे, इसकी शूटिंग शुरू हो चुकी है.