महामारी के दौरान कोड नेम तिरंगा की हुई थी शूटिंग, परिणीति ने शेयर किया एक्सपीरियंस

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा(Parineeti Chopra) अपनी पहली एक्शन से भरपूर फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं. फिल्म कोड नेम तिरंगा(Code Name Tiranga) में वह भारत को बचाने के लिए बेहद जोखिम भरे मिशन पर एक एजेंट की भूमिका निभा रहीं हैं. उन्होंने महामारी की दूसरी लहर के बीच इस फिल्म की शूटिंग के दौरान के अपने अनुभवों को शेयर किया.

परिणीति कहती हैं, जब हमने कोड नेम तिरंगा की शूटिंग की, वह समय मनुष्यों के लिए अब तक के सबसे मुश्किल समय में से एक था. कोविड 19 की दूसरी लहर के दौरान भारत में लॉकडाउन लगने से 3 दिन पहले ही हम तुर्की के लिए रवाना हुए थे. उन्होंने आगे कहा- मुझे एक्टिंग करना सबसे ज्यादा पसंद है और यह सौभाग्य की ही बात थी कि मुझे वह सब करने का मौका मिला, चूंकि, हर एक दिन काफी कठिन था और इससे निपटने के लिए हमें कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा.

तुर्की में टीम को जिन कठिनाइयों का सामना करना पड़ा, उसके बारे में भी परिणीति ने बताया. उन्होंने कहा- ऐसे भी दिन थे, जब हमें नहीं पता था कि हम अगले दिन शूटिंग कर पाएंगे या नहीं. ऐसे में एक दिन की शूटिंग रद्द होने का मतलब पूरे शेड्यूल को दोबारा तैयार करना था. ऐसा महसूस हो रहा था कि पूरी टीम को एक टापू पर अलग-थलग कर दिया गया है.

आगे वे कहती हैं- इससे हम सब घर से दूर एक बड़े परिवार की तरह हो गए, जो दिन प्रतिदिन कई बाधाओं से जूझ रहे थे. फिल्म के निर्देशक और निर्माता हमारे साथ चट्टान की तरह खड़े थे और उन्होंने अपने रास्ते में आने वाली हर चुनौती को स्वीकार करने का फैसला किया. उस मुश्किल समय से एक साथ गुजारने के लिए मैं 'कोड नेम तिरंगा' की टीम के अलावा किसी और को नहीं चुनती, और इसके लिए हम काफी मजबूत हैं.

फिल्म में परिणीति चोपड़ा अभिनेता और सिंगर हार्डी संधू के साथ दिखाई देंगी. रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित फिल्म कोड नेम तिरंगा 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.