मुजफ्फरनगर में युवतियों से छेड़छाड़ मामले को लेकर पथराव 

FirstIndia Correspondent Published Date 2018/10/11 06:37

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में आज एक बार फिर से छेड़छाड़ की घटना को लेकर बड़ा बवाल खड़ा हो गया, जिसमें उपद्रवियों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। उपद्रवियों द्वारा किए गए इस पथराव में पुलिस के दो वाहन क्षतिग्रस्त हो गए और तीन से चार पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और 5 उपद्रवियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दरअसल, मामला मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र का है, जहां गांव सफीपुर की कुछ युवतियों के साथ पिछले कई दिनों से लगातार छेड़छाड़ की घटना सामने आ रही थी। युवतियों के साथ छेड़छाड़ की घटना की सूचना पर बुढाना कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छेड़छाड़ के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस द्वारा छेड़छाड़ के आरोपियों को गिरफ्तार करने के विरोध में भारी भीड़ इकट्ठा हो गई और गिरफ्तारी के विरोध में जाम लगा दिया।

पुलिस ने जब जाम लगा रहे लोगों को समझा—बुझाकर जाम खुलवाने का प्रयास किया तो भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया। जमकर हुए इस पथराव में बुढाना थानाध्यक्ष की जीप और सीओ बुढाना की जीप क्षतिग्रस्त हो गई, जबकि इस पथराव में तीन से चार पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं, जिन्हें मेडिकल के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया है। 

बहरहाल, मामला दो संप्रदाय से जुड़ा होने के कारण मौके पर कई थानों की पुलिस बल और पीएससी को तैनात कर दिया गया है। पुलिस ने 5 उपद्रवियों को भी गिरफ्तार किया है और अन्य उपद्रवियों को, जिन्होंने पथराव और बवाल किया, पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए भी उनके ठिकानों पर दबिश दे रही है।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in

जन्मदिन पर एनडी तिवारी की अंतिम सांस

Big Fight Live | जीतना जरूरी है ! | 18 OCT, 2018
छत्तीसगढ़ चुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी
1:00 बजे की सुपर फास्ट खबरें | News 360
जानिए किस विधि से की जाए नवमीं पूजा | Good Luck Tips
Big Fight Live | राजपूत VS राजपूत ! | 16 OCT, 2018
\'बंदूकबाज\' आशीष पांडे के खिलाफ कसने लगा कानूनी शिकंजा, गैर-जमानती वारंट जारी
मेरठ: आर्मी का जवान निकला PAK का जासूस, ISI को भेजी जानकारी