पुलिस की हिरासत में फिल्म निर्माता कमल किशोर मिश्रा, पत्नी ने लगाए थे गंभीर आरोप

मुंबई: फिल्म निर्माता कमल किशोर मिश्रा के खिलाफ अपनी पत्नी को वाहन से कथित तौर पर टक्कर मारने के सिलसिले में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी.

पुलिस ने बताया कि मिश्रा की पत्नी ने उन्हें एक अन्य महिला के साथ कार में बैठे हुए देखा था. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि उपनगर अंधेरी (वेस्ट) में एक आवासीय भवन के पार्किंग क्षेत्र में 19 अक्टूबर को हुई इस घटना में मिश्रा की पत्नी घायल हो गयी थी. 

अंबोली थाने के अधिकारी के मुताबिक, फिल्म निर्माता की पत्नी ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. उन्होंने बताया कि पत्नी की शिकायत के आधार पर अबोली थाने में कमल मिश्रा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है. 

अब इस केस में एक नया अपडेट सामने आ रहा है, दरअसल कमल किशोर मिश्रा (Kamal Kishore Mishra) को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है और पुछताछ कर रही है. उनकी पत्नी यास्मीन ने खुद ही कमल मिश्रा के खिलाफ केस दर्ज कराई हैं. यास्मीन का कहना है कि कमल किशोर ने उन्हें जान से मारने की कोशिश करते हुए उनके ऊपर से गाड़ी लेकर गए हैं.

इसका एक वीडियो भी सामने आया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि कैसे कमल किशोर मिश्रा ने उन्हें कार से टक्कर मारी और फिर उनके ऊपर गाड़ी चढ़ाकर पार की. इस घटना के बाद यास्मीन गंभीर रूप से घायल भी हो गईं हैं.