Ajmer News: पत्नी को नहीं भेजने से नाराज जीजा ने ट्रेलर से कुचलकर साले को मार डाला, मनमुटाव के बाद पीहर में रह रही थी पत्नी

अजमेर: जिले के सावर थाना क्षेत्र में जीजा ने अपने साले की ट्रेलर से टक्कर मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने हत्या के मामलें का खुलासा किया है. आपको बता दें कि सावर में 8 दिसम्बर को हुई दुर्घटना सड़क हादसा ना होकर हत्या का मामला था. आरोपी जीजा ने अपनी पत्नी को नहीं भेजने से नाराज अपने ही साले पर ट्रेलर चढ़ा कर हत्या की थी. हादसे में मृतक का मासूम बेटा दिव्यांश भी घायल हो गया था.

मामले का सीसीटीवी फुटेज व जीपीएस लोकेशन के आधार पर पुलिस ने खुलासा किया है. सावर थाना प्रभारी रामस्वरूप चौधरी ने बताया कि बीते 8 दिसंबर को सावर के कुशायता रोड़ पर एक ट्रेलर की चपेट में आने से गोरधा निवासी पोस्टमैन गोपाल पुत्र लादू लाल मीणा की मौत हो गई थी. वहीं हादसे में गोपाल का मासूम बेटा दिव्यांश घायल हो गया था. सावर में डाक विभाग में कार्यरत गोपाल मीणा सावर के ही जागृति स्कूल में पढ़ने वाले पुत्र दिव्यांश को लेकर अपने गांव जा रहा था.

इसी दौरान एक अज्ञात ट्रेलर टक्कर मारकर फरार हो गया. हादसे के बाद अज्ञात वाहन की तलाश में एक स्पेशल पुलिस टीम का गठन किया गया. स्पेशल पुलिस टीम ने सावर व गन्देर रोड़ पर लगे करीब एक दर्जन सीसीटीवी फुटेज की जांच की. ट्रेलर नंबरों के आधार पर पुलिस ने पड़ताल की तो ट्रेलर का चालक मृतक गोपाल का जीजा भानु प्रताप सिंह पुत्र फूलसिंह मीणा निवासी सरसिया जहाजपुर निकला. पुलिस ने जब मामले में जांच की तो सामने आया की मृतक गोपाल ने अपनी बहन लीला का तीन साल पहले सरसिया निवासी भानु प्रताप सिंह के साथ सामाजिक रीति रिवाज के साथ नाता विवाह किया था.

मृतक की बहन लीला अपने पीहर ही रहने लग गई थी:
नाता विवाह के कुछ समय बाद ही भानु प्रताप और उसकी बहन के बीच मनमुटाव होने लग गया. जिससे मृतक की बहन लीला अपने पीहर ही रहने लग गई थी. करीब चार माह पहले भानु प्रताप अपने ससुराल में पत्नी को लेने आया था. इसी दौरान गोपाल और भानु प्रताप के बीच कहासुनी हो गई. कहासुनी के दौरान साले गोपाल ने अपने जीजा भानु प्रताप को गोरधा आने पर जान से मारने की धमकी दी थी. उसी दिन भानु प्रताप ने अपने साले गोपाल को मारने की ठान ली थी. सावर पुलिस की स्पेशल टीम ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी भानुप्रताप को जैतारण पाली के पास हाईवे से ट्रेलर सहित गिरफ्तार किया है.