Govinda Naam Mera में Ranbir Kapoor ने फैंस को दिया शानदार तोहफा, जबरदस्त है लुक

मुंबई : विक्की कौशल (Vicky Kaushal), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की फिल्म गोविंदा नाम मेरा ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है. इस फिल्म में कॉमेडी के साथ क्राइम और सस्पेंस भी दिखाई दे रहा है जो दर्शकों को खुश कर रहा है. फिल्मों में दर्शकों को एक सरप्राइज भी मिला है जहां रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कैमियो करते दिखाई दे रहे हैं.

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के छोटे से कैमियो में उनके बवाली स्टाइल ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. वह इस फिल्म के गाने बिजली में दिखाई दे रहे हैं जिसमें कियारा और विक्की का रॉकिंग डांस सभी को थिरकने पर मजबूर कर रहा है. इसी बीच सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर का एक वीडियो की तेजी से वायरल होने लगा है जो इसी गाने का ही छोटा सा क्लिप है. इसमें रणबीर का स्टाइल दर्शकों का दिल जीत रहा है जिसमें वह अपने शर्ट के बटन खोल कर माथे पर रुमाल बांधे हुए काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं.

फिल्म गोविंदा नाम मेरा की बात करें तो इससे सोशल मीडिया पर मिली जुली प्रतिक्रिया मिलती नजर आ रही है. कुछ लोगों को यह फिल्म मजेदार लगी है तो कुछ का कहना है कि ये ठीक-ठाक है. कुछ लोग विक्की कौशल की एक्टिंग की तारीफ करते हुए इसे शानदार बता रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि ये थिएटर पर रिलीज हो सकती थी विक्की ने बहुत शानदार काम किया है पूरी स्टारकास्ट काफी अच्छी है.