एक बार फिर साथ में फिल्म बनाएंगे Salman Khan और Suraj Badjatya, OTT पर रखेंगे कदम

सूरज बड़जात्या (Suraj Badjatya) बॉलीवुड के जाने माने प्रोड्यूसर हैं जिन्होंने कई हिट फैमिली फिल्मों का निर्माण किया है. इन दिनों वो अपनी फिल्म ऊंचाई को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. इस बीच उन्होंने जानकारी दी है कि वो ओटीटी पर कदम रखने वाले हैं. इसके साथ सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म को लेकर भी उन्होंने चर्चा की है.

सूरज बड़जात्या (Suraj Badjatya) ने यह जानकारी दी है कि वह जल्द ही डिजिटल प्लेटफार्म पर कदम रखने वाले हैं. अपने बैनर राजश्री प्रोडक्शन के तले एक वेब सीरीज का निर्माण करने वाले हैं. उन्होंने यह भी बताया है कि ऊंचाई के अलावा वो सलमान खान (Salman Khan) के साथ एक फिल्म एक ओटीपी वेब सीरीज और अपने बेटे अवनीश बड़जात्या की डायरेक्शन डेब्यू फिल्म पर भी काम करने वाले हैं.

सूरज बड़जात्या (Suraj Badjatya) के बेटे अवनीश जिस फिल्म से अपना डायरेक्शन डेब्यू करने जा रहे हैं उसे फिल्म से सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे राजवीर और पूनम ढिल्लो की बेटी पालोमा अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगे. अब ये देखने वाली बात होगी कि सलमान खान (Salman Khan) के साथ सूरज बड़जात्या कौन सा प्रोजेक्ट लेकर आते हैं. दोनों को अब तक मैंने प्यार कोई, हम आपके हैं कौन, प्रेम रतन धन पायो जैसी फिल्मों में साथ देखा जा चुका है.