Salman Khan ने खोली Soundarya Sharma की पोल, पछताने की जगह प्रियंका से भिड़ी

मुंबई : Bigg Boss 16 में आज वीकेंड का वार होने वाला है और सलमान खान (Salman Khan) एक बार फिर कंटेस्टेंट की क्लास लगाते दिखाई देंगे. आज का एपिसोड का प्रोमो वीडियो सामने आ गया है जिसमें सलमान सभी के चेहरे से नकाब हटाते नजर आ रहे हैं. वो यहां सभी को यह बताएंगे कि कौन किस के बारे में क्या बोल रहा है.

सलमान (Salman) ने यहां सौंदर्य शर्मा (Soundarya Sharma) की बात भी बताई जिसमें उन्होंने कहा था कि प्रियंका (Priyanka) अगर अंकित (Ankit) के घर बहू बनकर जाएगी तो उनकी मां अपना गला दबा लेंगी. ये सुनकर प्रियंका काफी शॉक हो गई और फिर यह दोनों एक दूसरे से भिड़ते नजर आए. सोशल मीडिया पर भी सौंदर्या को इस बात के लिए खरी खोटी सुनाई जा रही है.

जो वीडियो सामने आया है उसमें सौंदर्या (Soundarya) का यह बयान बताते हुए सलमान खान ( Salman Khan) उनके सामने जाकर रुक जाते हैं और वह अपने दोनों हाथ चेहरे पर रख लेती हैं. यह देखकर सब समझ जाते हैं कि उनका ही बयान है. जिसके बाद प्रियंका ताली बजाने लगती है और अंकित सौंदर्या को कहते हैं कि घर वालों ने आपको यही संस्कार दिए हैं.

इसके बाद भी सौंदर्या (Soundarya) को अपने बयान पर कोई भी पछतावा नहीं होता है और वह प्रियंका (Priyanka) से लड़ती दिखाई देती हैं. इसके बाद प्रियंका कमरे में बैठकर फूट-फूटकर रोते हुए दिखाई दी. अब सौंदर्या की इस हरकत को देखकर सलमान खान (Salman Khan) उनकी क्लास लगाते हैं की नही ये आज के एपिसोड में पता चल जाएगा.