भाईजान ने की मुंबई पुलिस की तारीफ, जानें वजह

मुंबई: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान(Salman Khan) किसी के काम की प्रशंसा करने में बिलकुल भी पीछे नहीं हटते. चाहे वह कोई फिल्म हो, या फिर कोई सामाजिक मुद्दा ही क्यों ना हो. भाईजान ट्वीट के जरिए जरूर अपने दिल की बात कह देते हैं.

हाल ही में, मुंबई पुलिस ने कुछ ऐसा काम किया है, जिसे देख सलमान खान उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. उन्होंने ट्वीट कर मुंबई पुलिस की जमकर तारीफ की. दरअसल, मुंबई पुलिस ने हाल ही में चाइल्ड ट्रैफिकिंग को लेकर एक बेहद ही प्रशंसनीय काम किया है. 

बता दें कि कुछ दिन पहले ही एक बच्ची का अपहरण हो गया था. दो लोगों ने एक बच्ची को किडनैप कर लिया था. काफी मशक्कत के बाद आखिरकार मुंबई पुलिस ने बच्ची को ढूंढ लिया. फिर अपने एक ट्वीट में मुंबई पुलिस ने लिखा, “@rpfcrsur के साथ मिलकर क्राइम ब्रांच यूनिट 9 ने 1 साल की बच्ची का अपहरण करने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वह इस जुर्म से बचने के लिए सोलापुर भाग गए थे, लेकिन उनका पता लगा लिया गया है और बच्चे को मां को सौंप दिया गया है.”

मुंबई पुलिस द्वारा किए गए इस काम से खुश होकर भाईजान ने मुंबई पुलिस की जमकर तारीफ की. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, "मुंबई पुलिस, भगवान आपको आशीर्वाद दे. आप लोगों को बहुत शक्ति, प्रार्थना और दुआ. चाइल्ड ट्रैफिकिंग इंसानों के द्वारा सबसे जघन्य अपराध होता है. इन क्रिमिनल्स और उनके सपोर्ट्स को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. प्रार्थना करें कि सभी बच्चे मिल जाएं और अपने माता-पिता के पास वापस आ जाएं."