रेमो की 'डांसिंग डैड' के लिए सलमान की हरी झंडी 

मुंबई। बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के दुनियाभर में करोड़ो फैंस है। सलमान खान के पास अब बैक टू प्रोजेक्ट है। इस ईद के मौके पर सलमान की एक्शन से भरपूर फिल्म 'रेस 3' रिलीज होने जा रही है। इसके बाद अगली ईद के फिल्म 'भारत' तय हो चुकी है। फिल्म भारत के साथ ही प्रभुदेवा की 'दबंग-3' को भी पूरा करेंगे। अब खबर यह भी आ रही है की सलमान ने इनके बाद रेमो डिसूजा को एक डांस पर आधारित फिल्म के लिए हाँ कर दी है। 
 
गौरतलब है की सलमान खान फिल्म 'रेस-3' में फुल ऐक्शन मोड में दिखने वाले हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा के साथ सलमान खान की अच्छी बॉन्डिंग सामने आयी है। इसी के चलते उन्होंने रेमो की अगली डांस से भरपूर फिल्म के लिए भी हामी भर दी है। कहा जा रहा है कि रेमो की यह नई डांस फिल्म पिता और बेटी के रिश्तों पर आधारित है। 'डांसिंग डैड' के नाम से बनने वाली यह फिल्म सलमान के दो प्रोजेक्ट भारत और दबंग 3 के बाद शुरू होगी। 

सलमान खान ने खुद बताया है कि रेमो की अगली डांसिंग फिल्म में वह लीड रोल में हैं। सलमान ने कहा की, "रेमो और मैं पिछले साल ही डांस फिल्म करने वाले थे लेकिन जैसा वह मानते हैं उसके उलट हुआ, हर कोई डांस नहीं कर सकता और ट्रेनिंग के दौरान ही मेरे कंधे में चोट आ गई। तब फिल्म को होल्ड करना पड़ा। उसके बाद 'रेस-3' शुरू हो गई। अब यह डांस फिल्म करने का मौका आया है और मैं इसके लिए फुल ट्रेनिंग ले रहा हूं।" इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी। 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in

BJP पार्षद ने की यूपी पुलिस के दरोगा की पिटाई

अमृतसर में दशहरे पर बड़ा ट्रेन हादसा, 50 से ज्यादा की मौत, कई घायल
पंजाब के अमृतसर में बड़ा ट्रेन हादसा, 50 से अधिक लोगों के मरने की आशंका
साईंबाबा के दर पर शिरडी पहुंचे पीएम मोदी
2:00 बजे की सुपर फास्ट खबरें | News 360
गुडलक टिप्स में जानिए, अपनी समस्याओं के समाधान जानिए पंडित मुकेश शास्त्री जी से
जन्मदिन पर एनडी तिवारी की अंतिम सांस
Big Fight Live | जीतना जरूरी है ! | 18 OCT, 2018