बिग बॉस 11: दाऊद के दामाद की बदतमीज़ी के बाद पहले ही दिन रो पड़ी सपना

Published Date 2017/10/03 11:20, Written by- FirstIndia Correspondent

फाइनली टेलीविज़न का मसालेदार और TRP में टॉप पर रहने वाला रियलिटी शो बिग बॉस लौट आया है| बिग बॉस 11 का पहला एपीसोड सोमवार को टेलीकास्ट हो गया। इस बार घर में 14 कंटेस्टेंट और पड़ोसी घर में 4 कंटेस्टेंट हैं। बिग बॉस के घर में पहले ही दिन कुछ अच्छी तो कुछ रुला देने वाली चीजे हुई| एक ओर घर में हिना खान और बेनाफ्शा का बर्थडे मनाया गया तो दूसरी ओर कुछ घरवालों में झगड़े भी हुए। इनमें से दाऊद की बहन के दामाद जुबैर खन और हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के बीच भी नोक-झोक हो गई। बात इतनी बढ़ी कि सपना रोने लगीं।

दरअसल, कुछ कंटेस्टेंट डाइनिंग टेबल पर बैठ बात कर रहे थे। वहीं सपना भी बैठी थीं। तभी जुबैर ने कहा कि उन्हें एक नॉन वेज शेर याद आ गया है। जब उन्हें मना किया जाता तब तक जुबैर वो नॉन वेज शेर सुना देते हैं। सपना को ये शेर बेहद खराब लगता है। सपना कहती हैं, 'हट! ऐसा भी कोई बोलता है क्या। आपको देखना चाहिए कि यहां लेडीज बैठी हैं। उनके सामने आप ऐसा नहीं बोल सकते।' इतना कहकर सपना वहां से उठकर जाने लगती हैं।

सपना की ये बातें सुन जुबैर को भी गुस्सा आ गया। वो सपना से कहने लगे कि उन्हें मत समझाओ कि क्या बोलना है और क्या नहीं। पसंद नहीं है तो यहां से जाओ। हमारे यहां ऐसा ही बोला जाता है। तब सपना ने कहा कि आपको शर्म आनी चाहिए। जुबैर ने भी कह दिया कि अच्छा हम शर्म करें और आप क्या करेंगी।

 इसी बात पर सपना रोने लगीं और बेडरूम में जाकर बैठ गईं। तब हिना खान उनके पास गईं और उन्हें समझाया कि यहां कोई भी कुछ भी बोलेगा। क्योंकि ये सबका घर है। अगर आपको अच्छा नहीं लगता तो इग्नोर कर दो और वहां से उठकर आ जाओ। आपको ऐसा करना होगा वर्ना शो से बाहर हो जाएंगी। तब सपना ने भी हिना को शुक्रिया बोला।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

Stories You May be Interested in


Most Related Stories


-------Advertisement--------



-------Advertisement--------