हॉरर किलिंग की घटना से फैली सनसनी

FirstIndia Correspondent Published Date 2018/09/20 03:49

मुजफ्फरनगर(यूपी)। मुजफ्फरनगर में हॉरर किलिंग की घटना से सनसनी फैल गई। झूठी शान की खातिर परिजनों ने ही महिला लेखपाल के पति को मौत के घाट उतार दिया। यही नहीं बल्कि हत्या करने के बाद मृतक के शव को जंगल में ले जाकर गन्ने के खेत में कई फीट गहरे गड्ढे में गाड़ दिया और ऊपर से मिट्टी डालकर गन्ने के खेत में सिंचाई के लिए पानी चला दिया। कई घंटों की मशक्कत के बाद पुलिस ने मृतक के शव को बरामद कर लिया है और एक आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ करने में जुटी है।

दरअसल मामला  जनपद मुज़फ्फरनगर के शाहपुर थाना क्षेत्र स्थित कुटबा गांव का हैं , जहां हुई हॉरर किलिंग की घटना से हड़कम्प मच गया। शादी के 3 साल बाद पहली बार अपनी ससुराल आये युवक का शव एक गड्ढे में गड़ा मिला। मृतक युवक दो दिन से गायब था और मृतक की पत्नी (महिला लेखपाल) लगातार अपने भाई व परिजनों पर अपहरण का आरोप लगाकर हत्या की आशंका जता रही थी। जिसके बाद पुलिस ने गांव में तलाश की लेकिन कोई सफलता हाथ नही लग पाई थी देर रात पुलिस ने कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद  महिला लेखपाल के अपहृत पति के शव को कुटबा गांव के जंगल से बरामद कर लिया है मृतक का शव गन्ने के खेत में कई फीट गहरे गड्ढे में गाड़ दिया गया था पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया गला दबाकर हत्या की गई और जिसके बाद मनोज के शव को गन्ने के खेत में गाड़ दिया गया पुलिस शव को ना ढूंढ सके इसी को लेकर गन्ने के खेत में पानी से सिंचाई कर दी गई बहराल पुलिस ने शव बरामद कर एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ में जुटी हैं।

बताया जा रहा है कि लगभग 3 वर्ष पूर्व बागपत के रहने वाले मनोज शर्मा ने जनपद मुजफ्फरनगर के कुटबा गांव की रहने वाली एक अंतरजातीय युवती से प्रेम विवाह कर लिया था मनोज शर्मा की सरकारी नौकरी लग गई और वह महाराष्ट्र में नौकरी करने लगा । इसी दौरान मनोज की पत्नी कि नौकरी भी उत्तर प्रदेश में लेखपाल के पद पर लग गई । और वह भी नौकरी करने लगी कुछ दिन बीते तो दोनों को एक बेटा पैदा हुआ और हंसी खुशी दोनों रहने लगे महिला लेखपाल का ट्रांसफर उसके मायके कुटबी गांव के समीप जनपद शामली में हो गया जिसके बाद महिला लेखपाल के परिजनों ने उसे गांव में ही रहकर नौकरी करने की सलाह दी तो महिला ने परिजनों द्वारा प्रेम विवाह से कोई नाराजगी समाप्त की बात सोच कर अपने माईके कुटवा गांव में ही रहकर नौकरी करने लगी। 

अभी कुछ दिन पूर्व उसके पति का तबादला दिल्ली में हो गया और इसी की खुशखबरी अपनी पत्नी से बांटने के लिए वह पहली बार अपनी ससुराल जनपद मुजफ्फरनगर के गांव कुटबा पहुंच गया। जहां पर उसकी पत्नी के परिजनों ने मनोज का अपहरण कर लिया महिला लेखपाल ने अपने पति का अपहरण किए जाने की शिकायत शाहपुर थाने में करते हुए खुद अपने चार परिजनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया और हत्या की आशंका भी जताई। जिसके बाद मुजफ्फरनगर पुलिस ने मनोज को सकुशल बरामद करने के प्रयास किए मगर कई घंटों की मशक्कत करने के बाद मनोज का शव जंगल में गन्ने के खेत में गड़ा मिला है जिसे पुलिस ने बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in

सांगानेर एयरपोर्ट पर कस्टम्स की कार्रवाई , 2 किलो सोना पकड़ा

जयपुर में पीसीसी में मीडिया कमेटी की बैठक में पहुंचे कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा से खास बातचीत
राजस्थान के गढ़ में राहुल : महाजनसभा में राहुल गांधी का संबोधन
हेलीकॉप्टर से मनिया पहुंचे राहुल गांधी, अशोक गहलोत भी रहे साथ
राजस्थान के रण में राहुल : धौलपुर के मनिया में सचिन पायलट का संबोधन
सेंट्रल पार्क में JDA करेगा आज बड़ी कार्रवाई, पूर्व राजपरिवार के कब्जे से मुक्त होगी जमीन
राहुल गांधी का प्रदेश दौरा UPDATE : राहुल गांधी के साथ हेलीकॉप्टर में आएंगे अशोक गहलोत
AICC अध्यक्ष राहुल गांधी का प्रदेश दौरा, कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह