Salman Khan से पंगा लेते नजर आए Shalin Bhanot, चढ़ा दबंग खान का पारा

मुंबई : फिनाले के करीब आने के साथ बिग बॉस (Bigg Boss) का गेम इंट्रेस्टिंग होता जा रहा है. आने वाले वीकेंड के वार में सलमान खान (Salman Khan), शालीन भनोट (Shalin Bhanot), अर्चना गौतम (Archana Gautam) और निमृत (Nimrit) की क्लास लगाने वाले हैं, जिसका वीडियो सामने आया है.

सलमान अर्चना को उनकी हरकतों और गालियों की वजह से डांट लगाते दिखाई दिए. निमृत के बार बार रोने पर भी उन्होंने गुस्सा किया. वहीं शालीन ने सलमान से सीधा पंगा ले लिया. बीते दिनों अर्चना और शालीन की जमकर लड़ाई हुई थी जहां इस शो में दूसरी बार अर्चना शालीन की वाइफ दलजीत का नाम लेती दिखाई दी. जिसके बाद शालीन शो छोड़ कर जाने के लिए आमदा नजर आ रहे थे.

वीकेंड के वार में जब ये मुद्दा उठा तो शालीन गुस्से में सलमान खान से बहस करने लगे. उन्होंने सलमान खान से कहा कि मैं यहां अपने परिवार के बारे में सुनने नहीं बैठा हूं. कोई अगर मेरे लिए बहुत स्पेशल है तो मैं उसके बारे में कुछ नहीं सुन सकता हूं. ये सुनकर सलमान का पारा भी हाई होता नजर आया और उन्होंने कहा कि शालीन एक बार फिर से तुमने पॉइंट मिस कर दिया है.

इसके बाद भी शालीन का पारा हाई होता नजर आया और वह यह कहते दिखाई दिए कि बैठो चुपचाप और सुनते रहो बस सबकी. सलमान खान को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और वह थोड़ा इरिटेट नजर आए अब आगे इस एपिसोड में क्या होगा यह तो इसके सामने आने के बाद ही पता चलेगा.