एमसी स्टैन ने दी शालीन को जान से मारने की धमकी, पेरेंट्स ने मेकर्स को लिखा लेटर

मुंबई: बिग बॉस(Bigg Boss 16) हाउस में कंटेंटेंट्स के बीच हो रहा लड़ाई झगड़ा ही दर्शकों को देखने में मजा आता है. आए दिन किसी ना किसी कंटेस्टेंट के बीच जबरस्त बहसबाजी देखने को मिलती है. जरा जरा सी बात पर घर के सदस्य पूरे घर को सिर पर ही उठा लेते हैं. घर में सभी एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहें हैं और इन दिनों गेम काफी इंट्रेस्टिंग मोड़ पर है.

बीते एपिसोड में एमसी स्टैन(MC Stan) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के बीच भी जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला. दरअसल एमसी स्टैन ने अपनी स्पेशल पावर का इस्तेमाल करते हुए डायरेक्टली टीना दत्ता को नॉमिनेट कर दिया, जिसकी वजह से टीना और एमसी स्टैन में बहसबाजी हो ही रही थी कि इस मुद्दे में शालीन भी कूद पड़े.

शालीन के इस मुद्दे में घुसते ही इनकी लड़ाई एक अलग ही लेवल पर चली गई और गुस्से में एमसी स्टैन ने शालीन को घर से उठवाने की धमकी दे डाली. वहीं ये एपिसोड देख शालीन भनोट के पैरेंट्स टेंशन में आ गए और उन्होंने बिग बॉस के मेकर्स को एक लेटर लिखा.

इस लेटर को शालीन भनोट के इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर किया गया है, जिसमें उनकी मम्मी पापा की ओर से लिखा गया है कि, "हमारे बेटे को इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद. कई सारे चैलेंज को पार करते हुए शालीन आज शो में यहां तक पहुंचे हैं. यकीनन वो कई लोगों को दिल जीत कर ही शो से बाहर निकलेंगे. हालांकि, बीती रात को टेलीकास्ट हुए एपिसोड को देखकर हमे चिंता हो रही है, क्योंकि शालीन को जान से मारने की धमकी मिली है. बिग बॉस रियलिटी शो एंटरटेनमेंट के लिए बना है. यहां ऐसी धमकियां मिलना ठीक नहीं है. अपने बेटे और हमारे परिवार के लिए मिल रही ऐसी धमकियों को सुनने के बाद हम चिंता में हैं. हम जानना चाहते हैं कि नेशनल टेलिवीजन पर ये सब कैसे हो रहा है? हमारे लिए हमारे बेटे की खुशी और उसकी सुरक्षा से बढकर कुछ नहीं है."

अब देखना होगा कि मेकर्स क्या कदम उठाते है, या फिर वीकेंड के वार एपिसोड में सलमान खान एमसी स्टैन की क्लास लगायेगे.