जल्द शुरू होगी Stree 2 की शूटिंग, स्टारकास्ट ने कसी कमर

मुंबई : भेड़िया (Bhediya) के रिलीज के बाद अब निर्माता दिनेश विजान अपने अगले प्रोजेक्ट स्त्री 2 के लिए बिल्कुल तैयार हैं. राजकुमार राव (Rajkumar Rao), श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) की इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट देखी जा रही है. कोरोना के चलते यह फिल्म कुछ समय के लिए रुक गई थी लेकिन अब इस बार फिर से काम शुरू हो चुका है. यह फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली है.

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग अगले साल से शुरू की जाने वाली है. प्रोडक्शन हाउस से जुड़े कुछ सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक साल 2023 मार्च में अपारशक्ति खुरान, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे. ये शूटिंग 4 शहरों में की जाने वाली है.

भेड़िया (Bhediya) के आखिर में दिखाए गए क्रेडिट सीन में अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) और राजकुमार राव (Rajkumar Rao) नजर आए थे. जिससे साफ तौर पर जाहिर है कि स्त्री 2 जल्द ही शुरू होने वाली है. 2018 में आई फिल्म स्त्री में अपारशक्ति ने बिट्टू का किरदार निभाया था. जोकि विक्की यानी राजकुमार राव के दोस्त थे. इस हॉरर कॉमेडी में बेहतरीन भूमिका निभाने के लिए अपारशक्ति खुराना को फिल्म अफेयर के दौरान सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के खिताब से सम्मानित किया गया था.