Navya Nanda का नाम सुनकर Siddhant Chaturvedi ने दिए कमाल के रिएक्शन, वायरल हुआ वीडियो

मुंबई : पिछले काफी समय से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की नातिन नव्या नंदा (Navya Nanda) और एक्ट्रेस सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) की रिश्ते को लेकर कई बातें सामने आ रही है. दोनों ने पब्लिकली कभी भी इस पर खुलकर बात नहीं की है लेकिन अक्सर ही इनकी चर्चा की जाती है. मनीष मल्होत्रा की दिवाली पार्टी में पहुंचे सिद्धांत चतुर्वेदी के हाव भाव नव्या का नाम सुनने के बाद जिस तरह से दिखाई दिए हैं उसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) ने अपने घर पर दिवाली पार्टी का आयोजन किया था जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई जाने-माने सितारों ने शिरकत की. पार्टी में कटरीना कैफ, विक्की कौशल, करण जौहर, रवीना टंडन, काजोल, ऐश्वर्या राय, नव्या नंदा, खुशी कपूर सुहाना खान, जान्हवी कपूर सहित अन्य एक्टर मौजूद थे.

सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) जैसे ही पार्टी में पहुंचे उन्हें देखकर पैपराजी ने ये कहा कि नव्या जी आ रही हैं रुक जाइए ना. ये सुनते ही फैंस ने कमाल के रिएक्शन दिए जो फैंस को बहुत ही पसंद आ रहे हैं और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

नव्या (Navya) और सिद्धांत (Siddhant) के रिश्ते की बात करें तो पिछले कई दिनों से उनके अफेयर की चर्चा चल रही है. दोनों को मौके पर एक साथ देखा गया है और यह सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे से बातें करते दिखाई देते हैं.