सुखविंदर सुक्खू की ताजपोशी आज, शिमला में दिग्गजों का जमावड़ा, राहुल और प्रियंका भी पहुंचे 

शिमला: हिमाचल प्रदेश के होने वाले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू आज सीएम पद की शपथ लेंगे. इसके साथ ही मुकेश अग्निहोत्री डिप्टी सीएम का पद संभालेंगे. शपथ ग्रहण में शामिल होने के लिए कांग्रेस नेता राहुल गांधी के साथ ही पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी भी राजधानी शिमला पहुंच चुकी हैं. शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे शिमला पहुंच गए हैं. यह शपथग्रहण समारोह शिमला में आयोजित होगा. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि हिमाचल में नई शुरूआत होने जा रही है. हिमाचल में OPS स्कीम का हमें फायदा मिला है. राहुल गांधी के विचारों को आगे बढ़ाया जा रहा है. 

हिमाचल में खुद प्रियंका गांधी ने शानदार काम किया. भूपेश बघेल,सचिन पायलट ने भी हिमाचल में चुनावी कैंपेन किया. राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को शानदार समर्थन मिल रहा. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे सुखविंदर सिंह सुक्खू के शपथग्रहण में शामिल होंगे. मल्लिकार्जुन खड़गे मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि कांग्रेस की यह बड़ी जीत है. हिमाचल प्रदेश की जनता और कार्यकर्ताओं की जीत है. हिमाचल को हम विकास के पथ पर आगे बढ़ाएंगे. कांग्रेस की नीतियों का हमें हिमाचल में फायदा मिला. हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस पार्टी एकजुट है. मुझे खुशी है कि मेरे अध्यक्ष बनने के बाद यह पहली जीत है. हिमाचल के लोगों से किए वादे पूरा करेंगे. कांग्रेस के घोषणा पत्र को प्राथमिकता से लागू करेंगे.

शपथ ग्रहण से पहले मीडिया से रूबरू हुए सुखविंदर सिंह ने कहा कि जो वादे हमने हिमाचल की जनता से किए हैं. उस सभी वादों को कांग्रेस पार्टी पूरा करेगी. मैं हिमाचल के साधारण परिवार से आता हूं. मुकेश अग्निहोत्री मेरे दोस्त की तरह हैं. हिमाचल प्रदेश को विकास के पथ पर आगे ले जाएंगे. यह जीत हिमाचल की जनता और कांग्रेस कार्यकर्ताओं की जीत है.