Akshay Kumar के हेरा फेरी छोड़ने पर Suniel Shetty ने दिया रिएक्शन, कही ये बात

मुंबई : हेरा फेरी इन दिनों लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है. जब से यह खबर सामने आई है कि फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की एंट्री हुई है तब से फैंस को यह डर सता रहा है कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को रिप्लेस किया गया है. वही अक्षय ने भी यह बता दिया है कि वो फिल्म का हिस्सा नहीं है क्योंकि मेकर्स के साथ उनके कुछ क्रिएटिव डिफरेंस थे. इसके बाद कार्तिक ने बताया कि उन्होंने अक्षय को रिप्लेस नहीं किया है लेकिन वह इस फिल्म का हिस्सा जरूर है. अब सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने इस पूरे मामले पर रिएक्शन दिया है.

हेरा फेरी में सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) अब तक श्याम का किरदार निभाते हुए नजर आए हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के राजू के किरदार को कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) द्वारा रिप्लेस किए जाने की बात पर उन्होंने इनकार किया है. उन्होंने कहा है कि अक्षय कुमार को रिप्लेस करना मुश्किल है कार्तिक आर्यन कुछ और रोल निभाने वाले हैं.

इसके अलावा सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने यह भी कहा कि हेरा फेरी में अगर ओरिजिनल कास्ट वापस आएगी तो यह बहुत अच्छा होगा. मेकर्स और कार्तिक आर्यन के बीच किसी और रोल को लेकर बात चल रही है. अक्षय को रिप्लेस नहीं किया गया है इसलिए इस मुद्दे पर बहस नहीं की जानी चाहिए.

उन्होंने यह भी कहा कि अक्षय (Akshay) के बिना यह फिल्म वैसी नहीं लगेगी जैसी पिछली दो फिल्में रही है. उन्होंने कहा की बिजी शेड्यूल होने की वजह से मैं किसी से बात नहीं कर पाया हूं लेकिन 19 नवंबर के बाद मैं फ्री हो जाऊंगा और अक्षय और बाकी सभी से बात करूंगा. बता दें फिलहाल वो अपनी वेब सीरीज धारावी बैंक में बिजी हैं.