Sushmita Sen के भाई भाभी के रिश्ते में फिर आई कड़वाहट, सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को किया अनफॉलो

मुंबई : सुष्मिता सेन (Suahmita Sen) के भाई और भाभी राजीव (Rajeev Sen) और चारू (Charu Asopa) के रिश्ते में एक बार फिर से कड़वाहट आ गई है. कुछ समय पहले दोनों ने अपने रिश्ते को नया मौका दिया था लेकिन अब एक बार फिर से इनमे अलगाव हो गया है.

यह दोनों अक्सर ही अपने रिश्ते को लेकर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. कभी यह एक दूसरे पर आरोप लगाते हैं तो कभी प्यार बरसाते दिखाई देते हैं. अब बताया जा रहा है कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे को फॉलो करते हुए कई तस्वीरें भी डिलीट कर दी है. करवा चौथ के दूसरे दिन दोनों ने यह सब किया है.

चारु (Charu) और राजीव (Rajeev) के इंस्टाग्राम से वह चीज भी गायब दिखाई दी जहां उन्होंने अपने रिश्ते को नया चांस देने की बात कही थी. यह देखने के बाद लग रहा है कि इनमें फिर से लड़ाई झगड़ा हो गया है. हालांकि, वजह अभी सामने नहीं आई है.

गणपति उत्सव के दौरान एक तस्वीर शेयर करते हुए राजीव (Rajeev) और चारू (Charu) ने अपने रिश्ते को नई शुरुआत देने की बात कही थी. फैंस के साथ सुष्मिता सेन (Sushmita) भी उनके इस फैसले से काफी खुश नजर आई थी. लेकिन अब एक बार फिर इन दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है. अब ये देखने वाली बात होगी कि यह सच में अलग होते हैं या ये सिर्फ सोशल मीडिया का धोखा है.