एक था टाइगर की कहानी को नए अंदाज में बना दिया गया कोड नेम तिरंगा, Parineeti Chopra की फिल्म का टीजर रिलीज

मुंबई : साल 2012 में सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म एक था टाइगर आई थी. फिल्म हिंदुस्तानी और पाकिस्तानी जासूस को लव स्टोरी थी. अब इसी फिल्म को नए अवतार में दर्शकों के सामने परोस दिया गया है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि हाल ही में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) की नई फिल्म कोड नेम तिरंगा का टीजर सामने आया है. 2 घंटे में टीजर को अच्छे खासे व्यूज मिले हैं. लेकिन यह तय है कि इसे देखने के बाद लोगों को कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की याद आने वाली है.

फिल्म में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के साथ शरद केलकर (Sharad Kelkar) और हार्डी संधू (Hardy Sandhu) भी है. टीजर देखने के बाद सोशल मीडिया पर कमेंट करते हुए यूजर्स यही लिख रहे हैं कि मूवी बहुत अच्छी है लेकिन इसका स्वाद 10 साल पहले लिया जा चुका है. फिल्म की कहानी से हटकर अगर परिणीति चोपड़ा की एक्टिंग की बात करें तो उन्होंने शानदार एक्शन सीन से दिल जीत लिया है.

Code Name Tiranga Trailer : कोड नेम तिरंगा का ट्रेलर हुआ रिलीज

फिल्म में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) के किरदार का नाम दुर्गा रखा गया है जो एक जासूसी एजेंट है. भारत ने परिणीति जिम्मेदारी दी है कि उन्हें पड़ोसी देश में जाकर एक खूंखार आतंकी को पकड़ना है. खूंखार आतंकी का किरदार शायद शरद केलकर निभाते हुए दिखाई देंगे. परिणीति यानी दुर्गा जब अपने मिशन को अंजाम देने के लिए पड़ोसी मुल्क पहुंचती है तो वहां वह हार्डी संधू (Hardy Sandhu) यानी मिर्जा को अपना मोहरा बनाती है. मिशन के दौरान इन दोनों को प्यार हो जाता है. इस दौरान वह अपने बॉस को यह भी कह देती है कि या तो वह नौकरी छोड़ देगी या फिर मिर्जा उसके साथ हिंदुस्तान आएगा. इन सभी उतार-चढ़ाव के बीच फिल्म की पूरी कहानी बनाई गई है.

कोड नेम तिरंगा 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाली है. ऋभु दासगुप्ता ने फिल्म का डायरेक्शन किया है और कहानी भी उन्हीं ने तैयार की है. फिल्म को टी सीरीज के बैनर तले भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, विवेक बी अग्रवाल और रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रहे हैं.