Richa Chadha और Ali Fazal की शादी में शामिल होंगे ये हॉलीवुड स्टार्स, जल्द दिल्ली जाएगा कपल

मुंबई : एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और एक्टर अली फजल (Ali Fazal) की शादी की तैयारियां इन दिनों जोर-शोर से चल रही है. मेहमानों को शादी का न्योता भेजा जा चुका है और कोई ना कोई नई अपडेट लगातार सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि कपल की शादी में हॉलीवुड स्टार्स भी शामिल होने वाले हैं.

जेरार्ड बटलर और जूडी डेंच जैसी हस्तियां भी कपल की शादी में शामिल होने के लिए आने वाली है. जूडी डेंच ने अली के साथ विक्टोरिया एंड अब्दुल में काम किया है. वहीं जेरार्ड अली के साथ आने वाले प्रोजेक्ट कंधार में दिखाई देंगी.

 रिचा (Richa) और अली (Ali) की शादी में कुछ ही वक्त बचा है और दोनों जल्द ही दिल्ली के लिए रवाना होंगे. कुछ ही दिनों में शादी के फंक्शन शुरू हो जाएंगे. आ जा रहा है कि कपल पहले दिल्ली उसके बाद लखनऊ में शादी की रस्में करने वाला है उसके बाद मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन रखा जाएगा. कपल 4 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधेगा.

रिचा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की शादी से जुड़ी चीजें और बातें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. कुछ दिनों पहले कपल के वेडिंग कार्ड का फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा था. इस वेडिंग कार्ड को माचिस की डिब्बी की तरह बनाया गया है जिस पर रिचा और अली का फोटो दिखाई दे रहा है. इसके अलावा शादी में पहने जाने वाले कॉस्ट्यूम और ऋचा चड्ढा की ज्वेलरी को लेकर भी बहुत चर्चा हो रही है.