ठंडे बस्ते में गई salman khan की ये फिल्म, 2022 के आखिर में फैंस को तगड़ा झटका

मुंबई : रियलिटी शो बिग बॉस के चलते सुर्खियों में बने सलमान खान (Salman Khan) जल्दी बड़े पर्दे पर अपनी फिल्म टाइगर 3 और किसी का भाई किसी की जान के साथ धमाल मचाने की तैयारी में हैं. इसके अलावा और भी कई फिल्मों के साथ सलमान खान का नाम जोड़ा जा रहा है. इनमे से एक फिल्म नो एंट्री का सीक्वल भी है. फिल्म को लेकर लगातार चर्चा हो रही है पहले इसकी शूटिंग की खबर आई थी फिर बंद होने की खबर आई थी और अब एक नया अपडेट सामने आया है.

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म नो एंट्री का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार है. अनीस बज्मी ने इस फिल्म का सीक्वल की स्क्रिप्ट तैयार कर ली है. बोनी कपूर भी फिल्म बनाने की तैयारी में थे लेकिन अब खबर आ रही है कि यह फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है. जानकारी के मुताबिक सलमान खान अपने किसी दूसरे प्रोजेक्ट के लिए कुछ मेकर्स से बात कर रहे हैं इसलिए इस फिल्म को ठंडे बस्ते में डाला जा रहा है.

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म टाइगर की बात करें तो इसमें उनके साथ कटरीना कैफ (Katrina Kaif) नजर आने वाली हैं. वहीं फिल्म किसी का भाई किसी की जान में पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और बिग बॉस के कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में और भी सितारे नजर आएंगे