टॉप Sharks को पसंद आया Amitabh Bachchan का बिजनेस आइडिया, फैंस हुए अंदाज के कायल

मुंबई : शार्क टैंक इंडिया 2 (Shark Tank India) जल्द ही टीवी स्क्रीन पर वापसी करने वाला है. जनवरी से इस शो की शुरुआत होने वाली है जिसे देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड है. कौन बनेगा करोड़पति के फिनाले वीक में बिजनेस की दुनिया के कुछ बड़े नाम पहुंचने वाले हैं और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ मौज मस्ती करते दिखाई देने वाले हैं. लेकिन यहां पर अमिताभ बच्चन अपने बिजनेस आइडिया से सभी को चौंका देने वाले हैं.

जो वीडियो सामने आया है उसमे टॉप शार्क के सामने अमिताभ बच्चन अपने टिशु बिजनेस का आईडिया रखकर प्रोडक्ट की खासियत बताने से बिल्कुल भी नहीं चुके. अपने इस आइडिया की100 करोड़ की डील भी उन्हे मिल गई. इतना सुनते ही अमिताभ बच्चन ने तुरंत ही साइनिंग अमाउंट मांग लिया. महानायक का यह अंदाज देखकर वहां मौजूद शार्क्स और दर्शक जमकर हंसते दिखाई दिए.

प्रोमो वीडियो में अमिताभ बच्चन यह कहते दिखाई दिए कि हम लेकर आए हैं एबी टिशू इसका फर्स्ट ट्रायल हो चुका है आप इसमें निवेश करेंगे या नहीं. बिग बी की बात सुनकर अनुपम मित्तल कहते हैं कि टिशू अगर आपके नाम का मार्केट में बिकेगा तो हम 100 करोड़ लगा देंगे. इसके बाद अमिताभ कहते हैं कि एक छोटी सी बात है कि 100 करोड में से 25 फ़ीसदी का साइनिंग अमाउंट हमें अभी मिल जाएगा. प्रोमो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और हर कोई अमिताभ के अंदाज का कायल हो गया है.

शो कौन बनेगा करोड़पति की बात करें तो यह जल्द ही खत्म होने वाला है. हर बार की तरह इस बार भी इस शो में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है. शो के खत्म होने की बात से दर्शक निराश भी दिखाई दे रहे हैं. वहीं कुछ लोग शार्क टैंक इंडिया 2 के शुरू होने से बहुत खुश हैं.