बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट पर भड़की उर्फी जावेद, कह दी बड़ी बात

मुंबई: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद(Uorfi Javed) जहां एक तरफ अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर लाइमलाइट में बनी रहती हैं, वहीं वह अपने बेबाक बयानों के लिए भी जानी जाती हैं. उर्फी यदि किसी मुद्दे पर अपनी बात रखती हैं तो उन्हें जो भी कहना होता है साफ-साफ कहती हैं और कभी पीछे नहीं हटती.

अब उन्होंने बिग बॉस 16 के एक कंटेस्टेंट के ऊपर अपनी भड़ास निकाली है. जी हां!!! वह कंटेस्टेंट और कोई नहीं बल्कि मीटू आरोपी साजिद खान हैं. उर्फी के पहले भी साजिद को लेकर काफी बवाल मच चुका है, कई एक्ट्रेसेस के साथ ही यूजर्स भी बिग बॉस में साजिद की एंट्री से बिलकुल खुश नहीं हैं, और अब उर्फी ने भी साजिद के बारे में कुछ उल्टा सीधा कहा है.

उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके ज़रिए उन्होंने साजिद खान पर निशाना साधा है. उर्फी इस वीडियो में कहती हैं, "मैं आप सभी को याद दिलाना चाहूंगी कि साजिद खान ने कभी भी उन लड़कियों से माफी नहीं मांगी जो उसका शिकार हुईं. ना हीं उसने कभी देश से माफी मांगी, बल्कि वो हमेशा ही खुद को बचाता रहा. उसने जो कुछ भी किया उसके लिए सॉरी बोलने के बजाय वो खुद का बचाव करता रहा."

वीडियो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "कभी माफी नहीं मांगी, जो किया सिर्फ उसका बचाव करते रहे. माफी मांगने से उसने जो कुछ भी किया वो बदल तो नहीं सकता है, लेकिन खुद का बचाव करने से बेहतर माफी मांगना है." बता दें कि साजिद को लेकर एक तरफ जहां बवाल मचा हुआ है वहीं कोई लोग उनकी सपोर्ट में भी आए थे, हालांकि ट्रोल्स ने उनके सपोर्टर की जमकर क्लास लगा दी.