Hindustani Bhau से मिली धमकी पर बोलीं Uorfi Javed, कहा- जेल भेजवा दूंगी

मुंबई: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद को आए दिन मुसीबतों का सामना करना पड़ता है. कभी उनकी किसी से बहस हो जाती है, तो कभी किसी से. अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से उर्फी देशभर में अपनी एक अलग पहचान बना चुकीं हैं, जहां एक तरफ उनका ड्रेसिंग स्टाइल बहुतों द्वारा पसंद किया जाता है, वहीं बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो उर्फी का इतना रिलीविंग आउटफिट देख परेशान हो चुके हैं.

Uorfi अपने अजीबो गरीब फैशन से हर दिन खबरों की हेडलाइन बनी रहती हैं. और इसी की चलते कई बार उनकी लोगों से बहस भी हो जाती है, हालांकि एक्ट्रेस बड़ी ही बेबाकी से सब से लड़ लेती हैं. अब उनकी जुबानी जंग हिंदुस्तानी भाऊ के साथ शुरू हो चुकी है.

दरअसल, बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट रहे हिंदुस्तानी भाऊ ने उर्फी जावेद के कपड़ों को लेकर नसीहत दी है. उन्होंने कहा कि, 'उर्फी को ऐसे कपड़े नहीं पहना चाहिए. वो आज खुद को बहुत बड़ी फैशन आइकन समझ रही हैं. इससे बहन-बेटियों को गलत मैसेज जा रहा है. उर्फी सुधर जाएं नहीं तो हम सुधार देंगे.'

हिंदुस्तानी भाऊ के इस बयान पर उर्फी भड़क गईं, और उन्होंने भाऊ की क्लास लगा दी. एक्ट्रेस ने कहा, "और आप जो गाली देते हो वो तो भारत का रिवाज है, आपकी गालियों ने कितने लोगों को सुधारा है. मुझे सिर्फ सुधारना नहीं बिगाड़ना भी आता है. अब जो आपने मुझे खुलेआम धमकी दी है, क्या आप जानते हैं कि मैं आपको जेल भिजवा सकती हूं, लेकिन रुकिए...आप तो वहां कई बार जा चुके हैं. आपने तो युवाओं के लिए कितना अच्छा संदेश दिया है, जेल जाना, अपने से आधी उम्र की लड़की को खुलेआम धमकी देना."

आगे उर्फी ने यह भी बताया कि, "दोस्तों इन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता ये सिर्फ पब्लिसिटी चाहते हैं और क्या आपको याद है कि आपने कुछ महीने पहले मेरे फोटोग्राफर और मोहसिन से कहा था कि आप मुझसे बात करना चाहते हैं और ओबेद अफरीदी के मामले में मेरी मदद करना चाहते हैं, आप सिर्फ पब्लिसिटी चाहते हैं और मैंने आपको सीधे मना कर दिया."