सिर्फ कॉमेडी क्यों करते हैं Riteish Deshmukh? खुद किया खुलासा

मुंबई : रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) इंडस्ट्री के एक मंझे हुए कलाकार हैं. अब तक के करियर में उन्हें अधिकतर कॉमेडी फिल्मों में काम करते हुए देखा गया है. अपने फिल्मों के सिलेक्शन को लेकर कभी भी उन्होंने शर्म नही की है. वो 1 दिसंबर को 44 साल के होने वाले हैं.

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के बेटे होने के बावजूद भी कभी भी कॉमेडी करने से रितेश (Riteish) ने गुरेज नहीं किया. उन्हें मस्ती, ग्रैंड मस्ती, क्या सुपर कूल है हम जैसी फिल्मों में भी देखा जा चुका है. उन पर सवाल भी उठे हैं लेकिन वो कभी भी अपने रास्ते से नहीं भटके.

रितेश (Riteish) का कहना है कि मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. मैं इकलौता एक्टर हूं जिसने 4 से 5 सेक्स कॉमेडी फिल्म की है. मैटर ये करता है कि मुझे क्या ऑफर हुआ. मैंने कभी नहीं सोचा की मेरे बच्चे क्या सोचेंगे. जब मैंने ये फिल्में की तब मेरे पिता चीफ मिनिस्टर थे इसके बावजूद भी मेरे परिवार ने मुझे काम करने से नहीं रोका.

रितेश ने वो स्टारडम हासिल नहीं किया जिसकी चाह हर एक्टर रखता है. लेकिन उनका कहना है कि मैं एक्टर बनना चाहता था जो में हूं और मैं सिक्योर पर्सन हूं और चीजों को लेकर कभी भी अनसिक्योर नहीं होता हूं. मुझे नया करने में मजा आया है चाहे वो कॉमेडी हो या विलेन का किरदार.