क्या अजय देवगन के साथ कॉमेडी फिल्म में काम करेंगी काजोल

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल(Kajol) इस समय अपनी आने वाली फिल्म सलाम वेंकी(Salaam Venky) के प्रमोशन में व्यस्त हैं. एक्ट्रेस अपनी टीम के साथ फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में कई रियलिटी शोज और इंटरव्यू अटेंड कर रहीं हैं.

वहीं इसी बीच उन्होंने सुपरस्टार अजय देवगन संग काम करने को लेकर भी खुलासा किया है. वैसे तो अपने अबतक के करियर में काजोल कई बार अजय के साथ स्क्रीन शेयर कर चुकीं हैं, लेकिन दर्शक उन्हें फिर बड़े परदे पर एकसाथ देखना चाहते हैं. बता दें कि आखिरी बार दोनों फिल्म "Tanhaji" में एकसाथ दिखाई दिए थे.

काजोल ने अजय के साथ कॉमेडी फिल्म करने के बारे में बात करते हुए कहा, "मैं गोपाल से पूछूंगी." जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म 'गोलमाल' में अजय देवगन के किरदार का नाम गोपाल है. इसके लोगो कयास लगा रहे है कि काजोल और अजय देवगन फिल्म 'गोलमाल' के अलगे पार्ट में नजर आ सकते हैं, क्योंकि हाल ही में रोहित शेट्टी ने गोलमाल 5 पर काम शुरू करने का हिंट दिया था.

सलाम वेंकी में काजोल के साथ ही विशाल जेठवा भी प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे. डायरेक्टर रेवती(Revathi) के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 9 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. इसके अलावा काजोल जल्द ही वेब सीरीज 'द गुड वाइफ'(The Good Wife) के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करेंगी. ये एक पॉलिटिकल थ्रिलर है जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.