हाईवे पर दौड़ती कार से अचानक टकराई गाय, आग लगने के बाद राख हुई कार

Published Date 2018/02/22 07:01, Written by- Ravish Tailor

टोंक। टोंक-सवाई माधोपुर नेशनल हाईवे 116 पर तारण गांव के पास उस समय अफरा- तफरी मच गई, जब एक चलती कार में आग लग गई। इसके बाद कार धूं-धूं कर जलकर राख हो गई। गनीमत रही कि मौका रहते कार में बैठे कार चालक व एक अन्य व्यक्ति कार से सुरक्षित बाहर निकल गए। कार में आग लगने की सूचना पर सदर थाना पुलिस और दमकल ने मौके पर पहुंचकर घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

गौरतलब है कि नेशनल हाईवे 116 पर तारण के समीप उस समय अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया, जब एक कार में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने पूरी कार को अपनी चपेट में ले लिया और कार धू-धू कर जलने लगी। दरअसल, ककोड़ निवासी सीताराम मीणा अपनी कार से ककोड़ से टोंक आ रहे थे। जैसे ही वह तारण गांव के समीप पहुंचे तो अचानक एक गाय सामने आ गई, जिससे कार की टक्कर हो गई और अचानक टक्कर के बाद कार में आग लग गई।

आग लगने के बाद कार चालक सीताराम मीणा व उसका एक साथी वक्त रहते कार से बाहर निकल गए। अचानक हुए इस हादसे के बाद वहां आसपास में मौजूद लोगों की भीड़ भी उनकी मदद के लिए दौड़कर पहुंची। लोगों ने कार सवार दोनों लोगों की मदद कर उन्हें साइड में किया और पुलिस व दमकल को कार में आग लगने की सूचना दी।

सदर थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे। इसके बाद दमकल की गाड़ी वहां पहुंची और घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बीच हाईवे पर कार में आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल तो पैदा हुआ ही, वहीं लगभग 2 घंटे तक हाईवे के दोनों तरफ जाम की स्थिति भी बनी रही।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in

loading...

-------Advertisement--------



-------Advertisement--------

20198