भाजपा प्रदेश मुख्यालय में आज देखने को मिला दुर्लभ नजारा ! कार्यकर्ताओं के हठ और निवेदन पर सीपी जोशी तोड़ा बरसों पुराना संकल्प

जयपुर: भाजपा प्रदेश मुख्यालय में आज दुर्लभ नजारा देखने को मिला, आज कार्यकर्ताओं के हठ और निवेदन पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी अपना बरसों पुराना संकल्प तोड़ दिया. 

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने आज कार्यकर्ताओं के हठ और निवेदन पर साफा पहन ही लिया, मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने उन्हें साफा पहनाया, तो वहीं  सीपी जोशी मना करते रहे, लेकिन मुख्यमंत्री नहीं माने और उन्होंने सीपी जोशी को साफा पहना ही दिया.

भाजपा आईटी की कार्यशाला के दौरान यह ना भूलने वाला पल देखने को मिला. बता दें कि सीपी जोशी ने संकल्प लिया था कि राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार आएगी तभी मैं साफा पहनूंगा... लेकिन सीपी जोशी इतनी आसानी से नहीं मानने वाले थे. BJP के आईटी के कार्यकर्ताओं ने  अध्यक्ष से हठ लिया था कि जब तक अध्यक्ष जी साफा नहीं पहनेंगे, तब तक हम अपनी जगह पर नहीं बैठेंगे.

कार्यकर्ताओं के अनुनय विनय में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा भी शामिल हो गए.  अपने प्यारे कार्यकर्ताओं की बात आखिरकार सीपी जोशी को माननी ही पड़ी और उन्होंने अपना पुराना संकल्प तोड़ दिया. और भजनलाल ने अपने अध्यक्ष को साफा पहना ही दिया, इस दौरान सत्ता और संगठन के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली.