Acer Nitro V लैपटॉप भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत, स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली : एसर ने एसर नाइट्रो वी के लॉन्च के साथ अपने गेमिंग लैपटॉप लाइनअप का विस्तार किया है. गेमिंग लैपटॉप में NVIDIA GeForce ग्राफिक्स हैं और यह समर्पित 6GB रैम के साथ आता है. लैपटॉप 13वीं पीढ़ी के कोर i5 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और इसमें 15 इंच का डिस्प्ले है. बिल्कुल नया एसर नाइट्रो वी 76,990 रुपये की कीमत के साथ आता है.

एसर नाइट्रो वी के स्पेसिफिकेशन: 

एसर नाइट्रो वी में NVIDIA GeForce RTX 4050 ग्राफिक्स प्रोसेसिंग यूनिट है जो समर्पित 6GB GDDR6 VRAM के साथ आती है. यह कॉन्फ़िगरेशन 144Hz की ताज़ा दर के साथ असाधारण और निर्बाध गेमप्ले सुनिश्चित करता है. नाइट्रो वी नवीनतम 13वीं पीढ़ी के इंटेल कोर आई5 प्रोसेसर द्वारा संचालित है और इसमें आईपीएस (इन-प्लेन स्विचिंग) तकनीक के साथ 15 इंच का डिस्प्ले है. नाइट्रो वी की डुअल-फैन, डुअल-इनटेक कूलिंग तकनीक थ्रॉटलिंग को खत्म करने और पूर्ण सीपीयू और जीपीयू उपयोग प्राप्त करने के लिए इसकी कूलिंग क्षमताओं को अनुकूलित करती है, जिससे गेमिंग के दौरान चरम प्रदर्शन सुनिश्चित होता है.

नाइट्रो वी लैपटॉप की उल्लेखनीय विशेषताओं में से एक इसका आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) पर ध्यान केंद्रित करना है. यह एआई द्वारा संचालित एसर प्यूरिफाइड व्यू और प्यूरिफाइड वॉयस शोर कम करने वाली तकनीक के साथ आता है. इसके अतिरिक्त, लैपटॉप में वाई-फाई 6, एचडीएमआई 2.1 और थंडरबोल्ट 4 सपोर्ट सहित कई मजबूत सुविधाएं हैं. ये कार्यक्षमताएँ गेमर्स के लिए बाहरी डिस्प्ले और बाह्य उपकरणों से जुड़ना आसान बनाती हैं, जिससे एक निर्बाध और निर्बाध गेमिंग सत्र सुनिश्चित होता है.