'जवान' की भारत में एडवांस बुकिंग हुई शुरू, टिकट की कीमतें अब तक के सबसे ऊंचे स्तर पर

मुंबई : शाहरुख खान एक और एक्शन-थ्रिलर 'जवान' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं. एटली द्वारा निर्देशित, यह फिल्म 7 सितंबर, 2023 को रिलीज़ के लिए निर्धारित की गई है. इसमें एक प्रतिभाशाली स्टार कास्ट है जिसमें नयनतारा और विजय सेतुपति शामिल हैं. 'जवान' के लिए एडवांस टिकट बुकिंग भारत में आज 1 सितंबर से शुरू हो गई है. कहने की जरूरत नहीं है कि प्रशंसक शाहरुख की फिल्म के लिए टिकट बुक करने के लिए दौड़ रहे हैं, जो 'पठान' की सफलता के बाद वापस आ रहे हैं.

शाहरुख ने सोशल मीडिया पर 'जवान' की एडवांस टिकट बुकिंग की घोषणा की. वहीं, बुकमायशो के मुताबिक, एटली की फिल्म का सबसे महंगा टिकट 2,400 रुपये तक है. बीएमएस पर सूचीबद्ध सबसे लोकप्रिय शहर मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु, हैदराबाद, अहमदाबाद, चंडीगढ़, चेन्नई, पुणे, कोलकाता और पुणे हैं. इन केंद्रों को ध्यान में रखते हुए, 'जवान' (2डी हिंदी प्रारूप) के सबसे महंगे टिकट मुंबई और दिल्ली में बेचे जा रहे हैं.

अब तक के सबसे महंगे टिकट: 

मुंबई और दिल्ली में बेचे जा रहे सबसे महंगे टिकट क्रमशः 2,300 रुपये और 2,400 रुपये के हैं. हमें विश्वास नहीं है? आपके संदर्भ के लिए यहां कुछ स्क्रीनशॉट दिए गए हैं. रेड चिलीज एंटरटेनमेंट ने सोशल मीडिया पर 'जवान' की एडवांस बुकिंग के बारे में अपडेट शेयर किया है. पोस्ट में लिखा था, "आपकी और मेरी बेकरारी ख़तम हुई! जवान के लिए एडवांस बुकिंग अब लाइव है. तो अभी अपने टिकट बुक करें! जवान दुनिया भर में 7 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज़ होगी."