IND vs AFG: वर्ल्ड कप में आज भारत के सामने होगी अफगानिस्तान, जानें कैसा रहेगा मौसम का हाल

नई दिल्लीः वर्ल्ड में आज 9वां मुकाबला भारत पाकिस्तान के बीच खेला जाना है. मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों ही टीमों के लिए ये टूर्नामेंटा दूसरा मैच रहने वाला है. इससे पहले आस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मुकाबले में भारत ने विजयी आगाज किया था. जबकि अफगानिस्तान को बांग्लादेश के हाथों हार का सामन करना पड़ा था. ऐसे में जीत और हार का स्वाद चख कर आ रही दोनों ही टीमों के लिए ये मुकाबला बेहद अहम रहने वाला है. लेकिन इससे पहले सभी के मन में सिर्फ एक ही सवाल उठ रहा है कि आज का मौसम कैसा रहने वाला है तो आइये जानते है वेदर अपडेट.

दोनों टीमों के बीच मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाना है. जहां अगर मौसम की बात करें तो मौसम विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक आज का वेदर बिल्कुल साफ रहने वाला है. बारिश की कोई संभावना नजर नहीं आ रही है और पूरे दिन धूप का साया रहेगा. ऐसे में तापमान की बात करें तो आज दिन का तापमान 35 डिग्री के करीब रहने वाला है. जबकि रात तक पारा लुढ़क  के 27 डिग्री सेल्सियस के करीब पहुंच सकता है. जो दोनों ही टीमों के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है. 

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवनः
रोहित शर्मा, ईशान किशन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जड़ेजा, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर.

अफगानिस्तान की संभावित प्लेइंग इलेवनः
रहमानुल्लाह गुरबाज (विकेटकीपर), इब्राहिम जादरान, रहमत शाह, हशमतुल्लाह शहीदी (कप्तान), मोहम्मद नबी, नजीबुल्लाह जादरान, अजमतुल्लाह ओमरजई, राशिद खान, मुजीब उर रहमान, नवीन-उल-हक और फजलहक फारूकी