Singham Again: दीपिका के बाद टाइगर श्रॉफ ने मारी सिंघम अगेन में एंट्री, लुक देख रह जायेंगे हैरान

नई दिल्लीः रोहित शेट्टी की फिल्म सिंघम अगेन को लेकर फैंस बेसर्बी से इंतजार कर रहे है. हर कोई फिल्म की रिलीज के लिए बेताब है. इसी बीच फिल्म से निकलकर बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल फिल्म में टाइगर श्रोफ की एंट्री हो चुकी है जो कि एक पुलिस स्पेशल टास्क फोर्स ऑफिसर ACP  का रोल निभाने वाले है. इस अनाउसमेंट के साथ ही रोहित ने एक्टर का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया है. 

जिसमें देखा जा सकता है कि टाइगर एक एक्शन लुक में नजर आ रहे है. एक्टर पुलिस की वर्दी पहने हाथ में बंदूक लिये हुए है. दूसरी फोटे में टाइगर हाथ में बैल्ट लिए गले में डाले हुए है.जबकि तीसरी तस्वीर में एक्टर अपने दोनों हाथों में बंदूक लिए हुए दुश्मनों के झटके छुड़ाने के लिए तैयार है. 

दीपिका के बाद टाइगर ने की फिल्म में एंट्रीः
दीपिका के बाद टाइगर की फिल्म में एंट्री और लुक आउट ने फैंस की बेसर्बी को बढ़ा दिया है. इससे पहले दीपिका पादुकोण का लुक सामने आया था जिसमें देखा जा सकता था वो भी पुलिस की वर्दी पहने हाथ में तमंचे लिए हुए हंस रही है. जबकि दूसरी फोटो में एक्ट्रेस एक गुंड़े को भूनती हुई नजर आ रही है. जिसके बाद अब टाइगर के लुक ने गर्मी बढ़ा दी है. 

सिंघम का 5वां पार्ट होगी ये फिल्मः
गौरतलब है कि फिल्म सिंघम सीरीज का पार्ट होने वाली है. इससे पहले सिंघम, सिंबा, सूर्यवंशी और सिंघम रिटर्न सिनेमाघरों में अपना जलवा बिखेर चुकी है. सिंघम अगेन में अजय देवगन और काजोल लीड रोल में नजर आने वाली है. जबकि दीपिका और टाइगर फिल्म में पुलिस वाले का रोल निभाते नजर आयेंगे.