ग्रीन लिपस्टिक के बाद अब पंख आउटफिट में रेड कारपेट पर पहुंची Urvashi Rautela, यूजर्स ने किए मजेदार कमेंट

मुंबई : कान्स फिल्म फेस्टिवल में इन दिनों सितारों का मेला देखा जा रहा है. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के सितारे यहां पर शामिल हुए हैं. यह किसी का पहला इवेंट है तो कोई दूसरी या तीसरी बार यहां पर आ रहा है. बॉलीवुड इंडस्ट्री से ऐश्वर्या राय, मानुषी छिल्लर, सारा अली खान, ईशा गुप्ता, उर्वशी रौतेला समेत तमाम सेलेब्स ने अपना जलवा बिखेरा है.

फेस्टिवल से उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के लुक्स लगातार सामने आ रहे हैं अब हाल ही में उनका तीसरा लुक देखा गया जिसे देखने के बाद कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ तरह-तरह की बातें करते दिखाई दे रहे हैं.

एक्ट्रेस का जो लुक सामने आया है उसमें वह ग्रीन कलर के फैदर आउटफिट में दिखाई दे रही हैं. जिस पर हर जगह पंख लगे हुए हैं और उसके साथ उन्होंने सिल्वर ज्वेलरी पहनी है. एक्ट्रेस के फैंस को जहां ये लुक पसंद आया है तो कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर तरह तरह के कमेंट आ रहे हैं.कोई उन्हें पोकेमोन तो कोई जटायु बोल रह है. वहीं कुछ लोग ग्रीन कलर होने से उन्हें तोता भी बुला रहे है. कई लोग ऐसे हैं जिनका कहना है कि उन्हें यकीन नहीं है कि उर्वशी इस तरह के कपड़े पहन सकती हैं.