अजय देवगन ने ट्वीट कर अथिया और राहुल को दी शादी की बधाई

मुंबई: अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) की शादी की चर्चा काफी लंबे समय से थी और आखिरकार अब जाकर दोनों अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. अथिया और राहुल आज शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. 23 जनवरी यानी आज दोनों हमेशा के लिए एक दूसरे का हाथ थाम लेंगे. 

शादी से पहले दोनों का संगीत फंक्शन हुआ है, जिसकी झलक भी सामने आई है. सोशल मीडिया पर कई विडियोज वायरल हो रहें हैं. शादी के वेन्यू की बात करें तो दोनों सुनील शेट्टी के खंडाला स्थित बंगले पर सात फेरे लेंगे, जिसे बहुत ही शानदार तरह से सजाया गया है.

जहां आज शाम अथिया और राहुल शादी करेंगे, वहीं अभी से ही इस कपल और सुनील शेट्टी को बधाई देने का सिलसिला शुरू हो चुका है, सुपरस्टार अजय देवगन जो कि सुनील शेट्टी के बहुत ही अच्छे दोस्त हैं उन्होंने भी अपने दोस्त को बेटी की शादी के लिए बधाई दी है.

अजय देवगन ने सुनील को बधाई देते हुए ट्विटर पर अथिया और राहुल की एक फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, "मेरे प्यारे दोस्त @SunielVShetty और #ManaShetty को उनकी बेटी अथिया शेट्टी की केएल राहुल संग शादी पर ढेरो बधाइयां. मैं यहां इस यंग कपल को शानदार मैरिड लाइफ के लिए विश करता हूं, और अन्ना इस शुभ अवसर पर मैं आपको शुभकामनाएं देता हूं."