Alia Bhatt ने नेपोटिज्म पर की बात, बोलीं- मेरे लिए आसान

मुंबई : एक्ट्रेस आलिया भट्ट(Alia Bhatt)  ने अपने फिल्मी करियर में कई सारी सुपरहिट फिल्में दी हैं और यह साबित कर दिया है कि वह अपने टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में बनी हुई हैं. आलिया का नाम अब टॉप एक्ट्रेस में शुमार हो चुका है और सभी फिल्म डायरेक्टर और प्रोड्यूसर उनके साथ काम करना बहुत पसंद करते हैं.


हालांकि कहीं ना कहीं एक्ट्रेस का नाम नेपोटिज्म से जोड़ा जाता है और हाल ही में उन्होंने इस पर अपना रिएक्शन दिया है. किसने कहा कि वह अपने काम को कभी भी हल्के में नहीं लेते हैं और पिछले कई सालों से को इस बारे में सवाल सुनती हुई आई है और अक्सर ही उनसे इस बारे में पूछा जाता है.

एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने इस बारे में बात की है और बताया है कि उनके माता-पिता के कारण ही उन्हें करण जौहर की फिल्म के लिए ऑडिशन देने के बाद फिल्म में सिलेक्शन मिला था. सभी जानते हैं कि स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपना डेब्यू किया था और इस फिल्म से वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी इंडस्ट्री में लांच किए गए थे.

नेपोटिज्म पर आलिया ने कहा कि पिछले कुछ सालों में इस पर काफी बात हो चुकी है इसका लंबा और छोटा सा जवाब यह है कि उन्हें पता है कि दूसरे लोगों के मुकाबले उनके लिए यह आसान था. अपने सपनों की तुलना वो दूसरों से करती हैं और उनका मानना है कि कोई भी सपना छोटा या बड़ा नहीं होता. एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि भले ही उन्हें अच्छी शुरुआत मिल गई लेकिन वह हर दिन अपना सौ परसेंट देती है कभी भी काम को हल्के में नहीं लेती यही वजह है कि वह अच्छा कर रही है.