नागौर में दो सगी बहनों से गैंगरेप का आरोप, अश्लील फोटो खींचकर ब्लैकमेल कर रहे थे आरोपी

नागौर: जिले के गच्छीपुरा थाना इलाके की युवती के साथ हुए गैंगरेप मामले मे नामजद चार आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की मांग को लेकर गुरुवार को जिला कलेक्टर और जिला पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा गया. ज्ञापन बताया कि चारों आरोपियों ने पीड़िता व छोटी बहन की अश्लील फोटो खींचकर ब्लैकमेल किया.  

इसके बाद आरोपी के द्वारा कई बार दोनों पीड़ितों से बलात्कार किया गया. इस पूरे मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए. इसी को लेकर यहां पर लोगों का गुस्सा भी देखने को मिला. मिली जानकारी के अनुसार  गच्छीपुरा थाना क्षेत्र की एक 29 साल की युवती ने पुलिस को नामजद आरोपी डोबड़ीकलां निवासी महेन्द्र, अन्नाराम जसवंतपुरा निवासी, शिवराज और जीतू के खिलाफ रिपोर्ट दी है.

ज्ञापन क अनुसार आरोपी महेंद्र, शिवराज, जीतु और अन्नाराम खेत में डरमी से अनाज निकालने के लिए आते थे, जबकि वह अपनी बहन के साथ खेतीबाड़ी की मजदूरी करने उनके यहां जाती थी. एक साल पहले चारों आरोपी उन दोनों बहनों को अपने घर ले गए और नशीली दवा पिला दी. इसके बाद उनकी अश्लील फोटो खींच ली. इसके बाद जब पीड़िता के घर पर कोई नहीं रहता तो वे चारों आरोपी ब्लैकमेल कर दोनों बहनों के साथ गैंगरेप करते थे. 

29 वर्षीय पीडि़ता ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया:
रिपोर्ट में बताया कि आरोपी पिछले एक साल से उन्हें ब्लैकमेल करते हुए लगातार दुष्कर्म करते रहे हैं. विरोध करने पर आरोपियों ने उन्हें बदनाम करने एवं पिता व भाई को जान से मारने की धमकी भी दी. चारों में से एक आरोपी अन्नाराम ने उसे दो दिन पहले 6 अप्रैल को जबरन शादी का दबाब बनाते हुए धमकी दी और कहा कि अपना आधार कार्ड लेकर आ जाओ. पुलिस ने युवती की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू है. गच्छीपुरा थानाधिकारी अमरचंद ने बताया कि 29 वर्षीय पीडि़ता ने दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है. जिस पर अनुसंधान व कार्रवाई जारी है.