Alwar News: फ्लैट के अंदर एक लड़की के साथ 4 लड़कों ने किया गैंगरेप, पहले साथ बैठकर ली थी ड्रग्स

अलवर: भिवाड़ी बाईपास पर स्थित ऐवलोंन रॉयल पार्क में एक फ्लैट के अंदर एक लड़की के साथ 4 लड़कों के द्वारा गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. लड़की दिल्ली की रहने वाली बताई जाती है और भिवाड़ी में गत 3 सालों से सोसाइटी में किराए का कमरा लेकर रह रही है. पुलिस ने कंट्रोल रूम से मिली सूचना के आधार पर सोसाइटी में जाकर जांच की गई तो लड़की के कमरे में चार लड़के मौजूद मिले, जिनमें से दो लड़कों को तो पुलिस ने मौके पर ही धर दबोचा और दो लड़के पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गए. पुलिस ने जिन 2 लड़कों को गिरफ्तार किया है उन दोनों ही लड़कों ने ड्रग्स ली हुई थी जिससे वह अर्ध चेतन अवस्था में थे और पुलिस को देख कर भाग नहीं पाए.

साथ ही बताया जा रहा है कि लड़की ने भी ड्रग्स लिया हुआ है फिलहाल पुलिस ने पीड़ित लड़की व दोनों ही आरोपियों को अस्पताल में भर्ती कराया हुआ है और तीनों का ही इलाज जारी है साथ ही जांच के लिए तीनों के ही सैंपल भी लिए गए. आईपीएस सुजीत शंकर ने बताया कि किसी व्यक्ति के द्वारा कंट्रोल रूम को सूचना दी गई थी की ऐवलोन रॉयल पार्क सोसाइटी में कुछ लड़कों के द्वारा एक लड़की का गैंग रेप किया गया है जिस पर पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो सोसायटी में एक फ्लैट के अंदर एक लड़की व चार लड़के मौजूद मिले जिनमें से दो लड़के व एक लड़की ने ड्रग्स लिया हुआ था और दो लड़के पुलिस को देख कर फरार हो गए.

लड़की ने अपने साथ इन लड़कों पर गैंग रेप करने का आरोप लगाया: 
पुलिस ने मौके पर ही दोलताबाद पुणी पाटोदी के रहने वाले अजीत उर्फ साहिल 22 पुत्र सुखवीर अहीर व बिनौला बिलासपुर के रहने वाले सोनू 34 पुत्र गंगाजीवन जाट को हिरासत में ले लिया और लड़की का अस्पताल ले जाकर मेडिकल करवाया गया है. साथ ही दोनों ही आरोपी लड़कों का भी मेडिकल करवाया गया है. लड़की ने अपने साथ इन लड़कों पर गैंग रेप करने का आरोप लगाया है. फिलहाल लड़की के द्वारा महिला थाने में FIR दर्ज कराई गई है और आईपीएस सुजीत शंकर इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं.