Alwar News: नाबालिग लड़की को गांव के ही 2 दरिंदों ने बनाया हवस का शिकार, वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी

अलवर: जिले के रामगढ़ थाना क्षेत्र में शर्मसार करने वाली घटना सामने आई जिसमें नाबालिग लड़की को गांव के ही 2 दरिंदों ने हवस का शिकार बनाया. पीड़ित परिवार आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए रामगढ़ थाने पहुंचा. 

नाबालिग लड़की के चाचा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि घटना रात्रि की है, मेरी भतीजी सो रही थी तो पड़ोस के रहने वाले इरफान पुत्र सूबे खान व दिल्ला पुत्र अकबर का मेरी भतीजी के पास फोन आया कि तेरे पिताजी जो बाहर गाड़ी चलाते हैं उसने घर के खर्चे के लिए हमारे खाते में कुछ पैसे भेजे हैं, उन पैसों को लेने के लिए बाहर आ जाओ, जैसे ही मेरी भतीजी घर से बाहर आई उन लोगों ने मुंह पर कपड़ा बांधकर उसको उठाकर ले गए और पास में सुनसान जगह पर ले जाकर दोनों आरोपियों ने मेरी भतीजी के साथ बलात्कार किया और वीडियो बना ली.

भतीजी ने उन लोगों के चंगुल से छूटने की कोशिश की लेकिन छूट नहीं पाई, इतना ही नहीं दबंगों ने दबंगई दिखाते हुए धमकी दी कि यदि इस घटना के बारे में परिवार के लोगों को बताया तो वीडियो को वायरल कर देंगे और तेरे परिवार के लोगों को जान से मार देंगे. मेरी भतीजी उनके चंगुल से छूटने के बाद उसने सारी घटना की जानकारी परिवार वालों को दी. परिवार वाले उन लोगों को इस घटना का उलाहना देने पहुंचे तो उनके परिवार के लोग भी झगड़ा करने को उतारू हो गए. पुलिस को दी गई रिपोर्ट के आधार पर पॉस्को एक्ट की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अनुसंधान में जुट गई.