ज्वेलरी शॉप के बाहर दिखे Amir Khan, लोगों ने वीडियो पर किए जबरदस्त कमेंट

मुंबई : आमिर खान (Amir Khan) को बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहा जाता है और वह जहां भी जाते हैं सुर्खियों में आ जाते हैं. लाल सिंह चड्ढा के फ्लॉप होने के बाद फिलहाल उन्हें फिल्मों से दूरी बनाते हुए देखा जा रहा है, लेकिन उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में हर किसी को उत्साहित देखा जा रहा है. प्रोफेशनल के अलावा आमिर पर्सनल जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं और इस वक्त उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो में एक्टर को अपने बेटे आजाद के साथ देखा जा रहा है और वह एक ज्वेलरी शॉप से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए कई फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं और उनके बेटे की तुलना हैरी पॉटर से कर रहे हैं. इसी बीच कुछ लोग ऐसे हैं जिन्होंने एक्टर के बारे में अलग ही बातें करना शुरू कर दी है.

आमिर खान को ज्वेलरी शॉप के बाहर देखकर लोगों ने पूछा कि क्या वह तीसरी शादी का सामान लेने के लिए यहां पर पहुंचे हैं. कुछ लोगों ने ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी उन्हें निशाने पर लिया और कहने लगे कि घर के कपड़े पहनकर बाहर निकल गए हैं. कई तरह के कमेंट आमिर के इस वीडियो पर सामने आ रहे हैं.