अंजू को लेकर घर वालों समेत पैतृक गांव में आक्रोश का माहौल, जान से मारने की मिली धमकी

नई दिल्लीः भारत से पाकिस्तान गयी अंजू एक बार फिर से सुर्खियों का विषय बन गयी है और लगातार मीडिया में छाई हुई है. जिसकी वजह सिर्फ एक. अंजू की दुबारा से भारत वापसी हुई है. वो पाकिस्तान से भारत लौट चुकी है. अंजू बुधवार को अटारी-वाघा बॉर्डर के रास्ते भारत में दाखिल हुई. अभी वो बीएसएफ के कैंप में है. वहीं से उसकी पहली तस्वीर सामने आई है. 

वहीं अंजू का परिवार मध्य प्रदेश के ग्वालियर में रहता है. जिले के टेकनपुर में स्थित बोना गांव में अंजू के पिता गयाप्रसाद थामस रहते हैं. अंजू की घर वापसी को लेकर उसके पिता गया प्रसाद थॉमस मीडिया के सामने कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं उनका कहना है कि मैंने पहले भी कहा था वह मेरे लिए मर चुकी है. 

अंजू के पिता गया प्रसाद ने अपनी घर के दरवाजे बंद कर लिए हैं. वह किसी से कुछ बात नहीं करना चाह रहे हैं. वहीं दूसरी ओर जैसे ही अंजू के भारत आने की जानकारी गांव वालों को लगी तो वह भी अंजू के घर पहुंच रहे हैं. गांव वालों का कहना है कि अंजू के पिता पहले ही मना कर चुके हैं कि वह मेरे लिए मर चुकी है. अगर वह यहां पर आई तो हम अंजू के पिता को भी गांव से बाहर कर देंगे. अगर इस गांव में अंजू ने गांव में कदम रखा तो उसे जान से मार देंगे.

बता दें कि बीतें कई दिनों पहले अंजू भारत से परिवार को झूठ बोलकर पाकिस्तान पहुंच गयी थी. जहां उसकी मुलाकात दोस्त नसरुल्लाह से हुई. पाकिस्तान में ही रहकर कुछ दिनों बाद अंजू ने नसरुल्लाह से निकाह कर लिया है. और कहा कि ये कोई दबाव में नहीं बल्कि मेरी मर्जी से किया है. उसके बाद पाकिस्तान सरकार द्नारा अंजू को जमीन और नौकरी जैसी कई चीजें तोहफे में दी गयी.