अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में बॉलीवुड सेलेब्स ने की शिरकत

मुंबई: मुकेश अंबानी (Mueksh Ambani) के घर इन दिनों जश्न का माहौल है. दरअसल उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी बहुत जल्द अपनी गर्लफ्रेंड राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और इसी सिलसिले में उनके घर खूब रौनक देखने को मिल रही है.

वहीं आज अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेट (Radhika Merchant) की सगाई की रस्में भी हुईं, जिसकी तस्वीरें सामने आ चुकी हैं, और इंटरनेट की दुनिया में धड़ल्ले से वायरल हो रहीं हैं. दोनों की सगाई मुकेश अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया में हुई. इस मौके पर एंटीलिया को बहुत ही खूबसूरत अंदाज में सजाया गया है.

वहीं अब अंबानी परिवार के इस जश्न में बॉलीवुड सेलेब्स भी पहुंच रहें हैं, और अपनी मौजूदगी से उन्होंने इस फंक्शन में चार चांद लगा दिया है. अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर सितारों का आना जाना लगा हुआ है.

जहां किंग खान अपने पूरे परिवार के साथ पहुंचे, वहीं बेटे आर्यन और गौरी खान ने पैप्स के सामने जमकर पोज भी दिए. इस पार्टी में दीपिका पादुकोण भी रणवीर सिंह के साथ पहुंची, ट्रेडिशनल लुक में इस कपल ने सारी लाइमलाइट लूट ली.

वरुण धवन भी अपनी वाइफ नताशा के साथ पहुंचे, सारा अली खान, करण जौहर, मनीष मल्होत्रा, सलमान खान, अक्षय कुमार, ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ, मीजान जाफरी, किरण राव, सचिन तेंदुलकर अपनी वाइफ के साथ, नीतू कपूर, अर्जुन कपूर, बोनी कपूर समेत कई सितारें पार्टी का हिस्सा बनें.