अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर अन्ना हजारे का बड़ा बयान, कहा- अरविंद केजरीवाल ने कभी मेरी बात नहीं मानी

नई दिल्ली: दिल्ली के शराब नीति मामले में दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ED ने गुरुवार रात को 2 घंटे लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया. इस बीच सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे ने केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर बड़ा बयान दिया है. 

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने कभी मेरी बात नहीं मानी केजरीवाल को लेकर मुझे दुख नहीं होता. मैं अब उन्हें कोई सलाह नहीं दूंगा. मुख्यमंत्री बनने के बाद नई शराब नीति को लेकर मैंने उन्हें दो बार चिट्ठी लिखी थी. 

जब केजरीवाल और मनीष सिसोदिया नए-नए हमारे साथ आए थे, तब मैंने कहा था कि हमेशा देश की भलाई के लिए काम करना. लेकिन उन्होंने इस बात को ध्यान में नहीं रखा. अब कानून और सरकार को जो करना होगा वो करे .

आपको बता दें कि दिल्ली की नई शराब नीति नवंबर 2021 में लागू की गई थी. जोकी शुरू से ही विवादों में रही. शराब नीति में गड़बड़ी का आरोप शुरू से ही लगाया गया. इस मामले में सीबीआई ने केस दर्ज किया. बाद में मनी लॉन्ड्रिंग की जांच के लिए ईडी ने भी केस दर्ज कर लिया.

दिल्ली के इस कथित शराब घोटाले में गिरफ्तार होने वाले सीएम अरविंद केजरीवाल चौथे बड़े नेता हैं. उनसे पहले मनीष सिसोदिया, आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह तेलंगाना के पूर्व सीएम केसीआर की बेटी के. कविता भी इसी मामले में  गिरफ्तार हैं.