Vijay 69 में लीड रोल निभाएंगे अनूप खेर, रिलीज हुआ पोस्टर

मुंबई : यशराज फिल्म अपने अगले प्रोजेक्ट में दिग्गज कलाकार अनुपम खेर (Anupam Kher) को लेकर आ रहा है और वह फिल्म विजय 69 (Vijay 69) में नजर आने वाले हैं. फिल्म में वह एक उम्रदराज व्यक्ति का किरदार निभाने वाले हैं जो ट्रायथलॉन मैराथन में भाग लेता हुआ दिखाई  देगा.

अक्षय रॉय के निर्देशन में बनाई जा रही इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है जो शानदार नजर आ रहा है. पोस्टर रिलीज करते हुए कैप्शन में लिखा है यह स्पेशल राइड बहुत मजेदार होगी हमें बताते हुए खुशी हो रही है कि यशराज फिल्म एंटरटेनमेंट का तीसरा प्रोजेक्ट विजय 69 एक ऐसे इंसान की कहानी है, जो इतनी ज्यादा उम्र में ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में हिस्सा लेने का फैसला लेगा. फिल्म के जरिए स्लाइस ऑफ लाइफ ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार है.

पोस्टर को अनुपम खेर ने भी शेयर किया है उन्होंने लिखा कि 60 साल का यंग होने की घोषणा करना बहुत अच्छा लग रहा है. फिल्म में लीड रोल के लिए काफी एक्साइटेड हूं. आइए इसे शुरू करते हैं मेरा 537 वां.

इस फिल्म को अक्षय रॉय डायरेक्ट करेंगे इसके पहले उन्हें यशराज के लिए मेरी प्यारी बिंदु बनाते हुए देखा जा चुका है. इसका प्रोडक्शन YRF के होमग्रोन मनीष शर्मा द्वारा किया जा रहा है इससे पहले वह बैंड बाजा बारात का निर्देशन कर चुके हैं.